×

Meerut News: मानसिक रोगी युवती एक बार फिर बनी मां,दोनो बार अपनो पर ही लगा दरिंदगी का आरोप

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रोगी 24 वर्षीय युवती एक बार फिर कथित दुष्कर्म का शिकार हो गई। पुलिस के अनुसार दो साल पहले भी युवती के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का आरोप युवती के ही सगे भाई पर लगा था।

Sushil Kumar
Published on: 18 Aug 2023 7:34 AM GMT
Meerut News: मानसिक रोगी युवती एक बार फिर बनी मां,दोनो बार अपनो पर ही लगा दरिंदगी का आरोप
X
नशीला पदार्थ सुंघा नाबालिग का अपहरण, खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रोगी 24 वर्षीय युवती एक बार फिर कथित दुष्कर्म का शिकार हो गई। पुलिस के अनुसार दो साल पहले भी युवती के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का आरोप युवती के ही सगे भाई पर लगा था। इस मामले में युवती के भाई को जेल भेजा था। जो कि फिलहाल जेल में ही है। इस बार युवती के पिता ने अपने भाई के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। जबकि आरोपी पक्ष ने युवती के पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने दो पक्षों की तरफ से तहरीर लेकर घटना की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि क्योंकि घटना एक साल पुरानी है और युवती एक माह के बच्चे की मां है। इसलिए सच्चाई का पता लगाने के लिए जरूरत पड़ने पर बच्चे की डीएनए जांच भी कराई जाएगी।

थाना सरुरपुर प्रभारी अरुण कुमार मिश्रा ने घटना के बारे में बताया कि थाना सरुरपुर क्षेत्र के एक गांव की मानसिक रोगी युवती के पिता ने कल थाने में आकर बताया है कि उसकी मानसिक रोगी बेटी एक माह के बच्चे की मां है। उसने अपने ही भाई के 22 वर्षीय बेटे पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं आरोपी पक्ष ने इस मामले में युवती के पिता पर ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। थाना प्रभारी के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़ित युवती के पिता का अपने भाई जिसके लड़के के खिलाफ उसने दुष्कर्म का आरेप लगाते हुए तहरीर दी है प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। इसलिए मामला संदिग्ध दिख रहा है। बड़ा सवाल यही है कि युवती एक महीने पहले मां बनी है। यही नहीं बच्चे की डिलीवरी भी उसके पिता के घर पर ही हुई है। ऐसे में पिता ने उसकी जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दी। जबकि ऐसे मामले में युवती के पिता को तुरन्त मामले की सूचना पुलिस को देनी चाहिए थी।

दो साल पहले हुई थी गर्भवती

उधर,सूत्रों का कहना है कि पांच साल पहले युवती की मां की मौत हो गई थी। करीब दो साल पहले युवती गर्भवती हो गई थी। इस पर युवती के दुष्कर्म का आरोप उसके ही भाई पर लगा था। जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने युवती के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, वह अभी भी जेल में ही है। बाद में युवती ने बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन,बच्चे की कुछ ही महीनो मौत हो गई थी।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story