×

Meerut News: बैठक में राज्यमंत्री ऊर्जा सोमेन्द्र तोमर बोले- काम में भ्रष्टाचार और लापरवाही नहीं चलेगी

Meerut News: बैठक में ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर ने जनता से जुड़ी समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि योगी सरकार में काम में भ्रष्टाचार और लापरवाही बिल्कुल भी सहन नहीं की जाएगी।

Sushil Kumar
Published on: 26 Aug 2023 3:52 PM GMT
Meerut News: बैठक में राज्यमंत्री ऊर्जा सोमेन्द्र तोमर बोले- काम में भ्रष्टाचार और लापरवाही नहीं चलेगी
X
बैठक में राज्यमंत्री ऊर्जा सोमेन्द्र तोमर बोले- काम में भ्रष्टाचार और लापरवाही नहीं चलेगी: Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था के संबंध में ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर व अन्य जनप्रतिनिधियो द्वारा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर ने जनता से जुड़ी समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि योगी सरकार में काम में भ्रष्टाचार और लापरवाही बिल्कुल भी सहन नहीं की जाएगी। मंत्री ने कहा, योगी के नेतृत्व में आम जनमानस में सुरक्षा का भाव पैदा हुआ है। जिसको निरंतर बनाये रखने हेतु लगातार कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि योगी के नेतृत्व में प्रदेश में सुरक्षा का सकारात्मक माहौल देखा जा सकता है। यही वजह है कि सरकार के प्रति लोगों का विश्वास लगातार बढा है।

बैठक में ऊर्जा राज्यमंत्री द्वारा शहर की खराब सडको, जल भराव, अतिक्रमण व साफ-सफाई से संबंधित मुद्दो को नगर निगम के अधिकारी के समक्ष रख इनका शीघ्र निस्तारण कराये जाने के निर्देश दिये। उन्होने नगर निगम के अधिकारी को सभी वेंडर का रजिस्ट्रेशन करने व उन्हें आईकार्ड जारी करने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि वेंडरो को यूपीआई का इस्तेमाल करवाने हेतु प्रेरित करें।

ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर ने मेरठ विकास प्राधिकरण के अधिकारी से कहा कि और अच्छी कालोनियां विकसित हो सकती है। इसके लिए प्रयास किया जाये तथा कालोनियो को नियमित करने के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाये। शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए ई-रिक्शा स्टैण्ड बनाने, डग्गामार वाहनो पर कार्यवाही करने के निर्देश दिये। आवास विकास, डूडा एवं नगर निगम की संपत्तियो की सूची बनाने के निर्देश संबंधित अधिकारियो को दिये। उन्होने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सरकारी अस्पतालो में दलालो तथा उनके सहयोगियो पर कार्रवाई करने के निर्देश दिये।

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल,एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल, जिलाधिकारी दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, सीडीओ शशांक चौधरी, नगर आयुक्त डा अमित पाल शर्मा, एसडीएम सदर ओजस्वी राज, सीएमओ डा अखिलेश मोहन सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story