Meerut News: गैर संप्रदाय के युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर लेकर हुआ फरार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Meerut News: घटना को लेकर भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है। उनका आरोप है कि छात्रा के धर्मांतरण की साजिश थी और उसे एक मदरसे में रखा गया। भाजपा नेताओं ने इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की।

Sushil Kumar
Published on: 28 July 2023 9:26 AM GMT
Meerut News: गैर संप्रदाय के युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर लेकर हुआ फरार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: मेरठ में गैर संप्रदाय के युवक के साथ भागी एक छात्रा को थाना दौराला पुलिस ने बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय हिंदू संगठन व भाजपा नेताओं का घटना के संबंध में कहना है कि छात्रा के साथ फिल्म ‘द केरला स्टोरी‘ की स्क्रिप्ट दोहराई गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि छात्रा के बयान दर्ज कराने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार मेरठ के दौराला क्षेत्र निवासी युवती चार दिन पहले गायब हो गई थी। खतौली के एक कॉलेज में पढ़ने वाली इस युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस की छानबीन में पता चला कि छात्रा को खतौली निवासी आसिफ लेकर फरार हुआ है। पुलिस ने छात्रा के मोबाइल फोन और नंबर की लोकेशन ट्रेस की तो पता लगा कि दोनों अलीगढ़ में हैं। पता चलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अलीगढ़ से गुरुवार तड़के छात्रा को बरामद कर आसिफ को गिरफ्तार कर मेरठ लाई।

पूछताछ में आरोपी आसिफ ने पुलिस को जो कुछ बताया इसके अनुसार करीब एक साल पहले से आसिफ की छात्रा से दोस्ती थी। कुछ दिनों से छात्रा की कहीं शादी की बात चल रही थी। इसका पता चलने पर दोनों घर छोड़कर गए थे। आसिफ ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर और मेरठ में अपना काम करता है। आसिफ के अनुसार छात्रा की एक सहेली के माध्यम से ही उसकी छात्रा के साथ करीब एक साल पहले दोस्ती हुई थी। इसके बाद आसिफ ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया और घर से लेकर फरार हो गया। बताया कि वह दोनों निकाह करने वाले थे। दौराला पुलिस के अनुसार छात्रा के बयान दर्ज कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश

घटना को लेकर भाजपा नेताओं और हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है। उनका आरोप है कि छात्रा के धर्मांतरण की साजिश थी और उसे एक मदरसे में रखा गया। भाजपा नेताओं ने इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। बजरंग दल के बलराज डूंगर, विहिप के चैधरी अमनसिंह, आरएसएस के मनीष आदि ने दौराला थाने पहुंच कर इंस्पेक्टर दौराला से सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़ लिया है। युवती को भी बरामद कर लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story