Meerut News: मेरठ हत्याकांड से दहला शहर, सरेआम खेल कारोबारी दंपति को बदमाशों ने मारी गोली

Meerut News: खेल कारोबारी और उनकी पत्नी पर हुए जानलेवा हमले की घटना शहर में आग की फैल गई। कारोबारी और कारोबारियों का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया।

Sushil Kumar
Published on: 10 Aug 2023 7:04 AM GMT
Meerut News: मेरठ हत्याकांड से दहला शहर, सरेआम खेल कारोबारी दंपति को बदमाशों ने मारी गोली
X
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र में खेल कारोबारी और उनकी पत्नी हथियारबंद बदमाशों के हमले में गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। खेल कारोबारी की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। खेल कारोबारी और उनकी पत्नी पर हुए जानलेवा हमले की घटना शहर में आग की फैल गई। कारोबारी और कारोबारियों का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया। सूचना पर आईजी नचिकेता झा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण समेत तमाम पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि हमला तब हुआ जब कारोबारी अपनी पत्नी के साथ आज सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे।

पुलिस के अनुसार मृतक खेल कारोबारी का नाम डीके जैन(70) है। ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र के शारदा रोड निवासी धन डीके जैन (70) अपनी पत्नी अंजू जैन(65) के साथ गुरुवार सुबह के समय टहलने निकले थे। यहां चंद कदम चलने के बाद ही नकाबपोश बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। हमले में पति पत्नी घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। खून से लथपथ डीके जैन और उनकी पत्नी को अस्पताल ले जाया जा रहा था रास्ते में ही डीके जैन की मौत हो गई।वहीं उनकी पत्नी की हालत गंभीर है। केएमसी अस्पताल में इलाज रहा है।

पुलिस ने किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ बताया

शुरुआती जांच के आधार पर घटना की जांच कर रही पुलिस ने वारदात में किसी नजदीकी व्यक्ति का ही हाथ बताया है। सूचना पर कारोबारियों के साथ ही भाजपा नेता भी मौके पर पहुंचे। कारोबारी नेताओं और बीजेपी नेताओं ने घटना पर गहरा गुस्सा जताते हुए पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story