×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sonbhadra News: संदिग्ध हालत में सिक्योरिटी गार्ड का लटका मिला शव, सुरक्षा पोस्ट में अल्युमिनियम तार का लगा मिला फंदा

Sonbhadra News: चंदौली जिले के सकलडीहा निवासी संतोष राय (45) पुत्र कांता प्रसाद पिछले पांच वर्ष से यहां सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत था। इन दिनों उसे अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री से जुड़ी न्यू क्रेशर बाउंड्री साइड, भलुआ माइंस के देखरेख की जिम्मेदारी मिली हुई थी। शुक्रवार को क्रेशर बाउंड्री के पास बने सुरक्षा पोस्ट की तरफ लोगों की नजर गई तो एल्युमीनियम के तार से लगे फंदे से संतोष का शव लटकता देख सन्न रह गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 7 April 2023 7:21 PM GMT
Sonbhadra News: संदिग्ध हालत में सिक्योरिटी गार्ड का लटका मिला शव, सुरक्षा पोस्ट में अल्युमिनियम तार का लगा मिला फंदा
X
mines security guard dead body hanging found

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के भलुआ टोले में अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री से जुड़ी माइंस के देखरेख के लिए तैनात सेक्योरिटी गार्ड का शव शुक्रवार को संदिग्ध हाल में फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। शव वहां बने सुरक्षा पोस्ट में अल्युमिनियम तार के बने फंदे से लटकता पाया गया। सिक्योरिटी इंचार्ज मनोज कुमार सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। दिन में लटकते शव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी रहीं।

बताते हैं कि चंदौली जिले के सकलडीहा निवासी संतोष राय (45) पुत्र कांता प्रसाद पिछले पांच वर्ष से यहां सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत था। इन दिनों उसे अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री से जुड़ी न्यू क्रेशर बाउंड्री साइड, भलुआ माइंस के देखरेख की जिम्मेदारी मिली हुई थी। शुक्रवार को क्रेशर बाउंड्री के पास बने सुरक्षा पोस्ट की तरफ लोगों की नजर गई तो एल्युमीनियम के तार से लगे फंदे से संतोष का शव लटकता देख सन्न रह गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। किन परिस्थितियों में उसका शव फंदे से लटकता पाया गया, इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई थीं।

बकरे की दावत के दौरान हुए हमले में घायल युवक की मौत

विंढमगंज थाना क्षेत्र के पकरी गांव में रामनवमी के दिन बकरे की दावत उड़ाने बहन के घर पहुंचे युवक ने जीजा के छोटे भाई के सिर पर लाठी से वारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बृहस्पतिवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक कामेश्वर यादव के पिता सुकन यादव की पिता की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करते हुए, पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी भागीरथी यादव पुत्र रामबृक्ष यादव निवासी टेढ़ा, थाना दुद्धी को गिरफ्तार कर लिया। एसआई विजय प्रताप सिंह की अगुवाई वाली टीम ने गिरफ्तारी की। पूछताछ के बाद आरोपी का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story