×

ट्रैक्टर को नहीं पकड़ पाई पुलिस, फरार हो गया खनन माफिया, Video वायरल

कोसी नदी में अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस की टीम पहुंची थी, लेकिन पुलिस कुछ पाती इससे पहले खनन माफिया ने ट्रैक्टर को दौड़ा दिया। इसके बाद स्कॉर्पियो में सवार पुलिसकर्मी ट्रैक्टर का पीछा करने लगे। ट्रैक्टर पर खनन माफिया आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे भागती रही।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Jan 2021 7:46 AM GMT
ट्रैक्टर को नहीं पकड़ पाई पुलिस, फरार हो गया खनन माफिया, Video वायरल
X
कोसी नदी में अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस की टीम पहुंची थी, लेकिन पुलिस कुछ पाती इससे पहले खनन माफिया ने ट्रैक्टर को दौड़ा दिया।

देहरादून: उत्तराखंड में खनन माफिया बेखौफ है। खनमाफियाओं को किसी का डर नहीं है इसकी तस्वीर सामने आई है। काशीपुर और बाजपुर के बीच सुल्तानपुर पट्टी में अवैध खनन की पुलिस को शिकायत मिली थी। इसके पुलिस छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को देखते ही खनन माफिया भागने लगे।

इस दौरान ट्रैक्टर से भाग रहे खनन माफिया और पीछा करते पुलिस का वीडिया वायरल हो गया है। खनन माफियों को पकड़ने में पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए। पुलिस की टीम ट्रैक्टर का पीछा करती रही, लेकिन खनन माफिया चकमा देकर फरार हो गया।

कोसी नदी में अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस की टीम पहुंची थी, लेकिन पुलिस कुछ पाती इससे पहले खनन माफिया ने ट्रैक्टर को दौड़ा दिया। इसके बाद स्कॉर्पियो में सवार पुलिसकर्मी ट्रैक्टर का पीछा करने लगे। ट्रैक्टर पर खनन माफिया आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे भागती रही। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा और फरार हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें...कुम्भ मेला: 25 को नहीं होगा धर्म ध्वजा का नगर प्रवेश, नई तारीख का जल्द एलान

[video width="480" height="848" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/WhatsApp-Video-2021-01-22-at-20.22.22.mp4"][/video]

बताया जा रहा है कि यह वीडिया बुधवार के दिन का है। कोसी नदी में अवैध खनन की शिकायत के बाद आईटीआई थाना इंचार्ज विद्याधर जोशी स्कॉर्पियो से मौके पर गए, लेकिन इससे पहले अधिकतर खनन माफिया भाग गए थे। सिर्फ एक ट्रैक्टर मौजूद जो खनन कर रहा था। पुलिस टीम ने जब इस ट्रैक्टर को पकड़ने का प्रयास किया तो वह ट्रैक्टर लेकर भागने लगा।

ये भी पढ़ें...उत्तराखंड: 1 वर्ष का हुआ ई-ऑफिस प्रणाली, CM त्रिवेंद्र ने किया निस्तारण

वीडिया में साफ देख सकते हैं कि खनन माफिया ट्रैक्टर लेकर आगे-आगे भाग रहा है और पुलिस पीछे-पीछे दौड़ रही है। काफी देर तक भागदौड़ जारी रहती, लेकिन पुलिस ट्रैक्टर को पकड़ नहीं पाती है और वह फरार हो जाता है।

अब इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें...एक दिन की CM: कौन हैं उत्तराखंड की श्रष्टि गोस्वामी, 24 को बनेंगी मुख्यमंत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story