राज्यमंत्री सुनील भराला का हुआ कोरोना टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट

आज उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली है।

Rahul Joy
Published on: 6 Jun 2020 12:35 PM GMT
राज्यमंत्री सुनील भराला का हुआ कोरोना टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट
X
corona testing

मेरठ। स्वास्थ्यविभाग की टीम द्वारा आज उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला का कोरोना टेस्ट लिया गया है। इसकी जानकारी खुद दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने दी।आपको बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के साथ मेरठ के मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण किया था, जिसके बाद वहां कुछ मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले थे। तभी से राज्यमंत्री सुनील भराला भी होम कोरनटाइन हैं।

कैबिनेट मंत्री कि रिपोर्ट नेगेटिव

जिसके बाद आज दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के आवास पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर कोरोना टेस्ट लिया गया है जल्द ही रिपोर्ट आएगी। आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली है।

राज्यमंत्री सुनील भराला का कहना है कि मेरठ भराला मातृ सदन पृथक्करण के साथ एक अलग कक्ष में अपने आप पृथक हूं चिकित्सा विभाग का आदेश का पालन करते हुए देश व समाज की सुरक्षा के लिए सदैव समर्पित हूं मैं और हमारे सहयोगी पूर्ण रूप से स्वस्थ है। आज मैं और मेरे सहयोगीयों का चिकित्सा परीक्षण हुआ है। निश्चित रूप से मुझे विश्वास है मेरा परीक्षण की रिपोर्ट देर रात या कल प्रातः तक आ जाएगी।

हथिनी कांड का सच: ऐसे हुई एक माँ की मौत, हुआ चौकाने वाला खुलासा

जरुरतमंदो कि करें सहायता

सुनील भराला ने कहा कि मेरे समर्थक और सहयोगी बहुत चिंतित हैं,उसके लिए सभी का हृदय से धन्यवाद आभार व्यक्त करता हूं। भराला ने आगे कहा कि मैं अपने समर्थकों तथा साथियों को कहना चाहूंगा कि वह बिल्कुल भी परेशान ना हो स्वस्थ रहें, खुश रहें,लॉकडाउन का पालन करें। साथ ही शासन प्रशासन का सहयोग करें और जरूरतमंद गरीब झुग्गी झोपड़ी बस्ती श्रमिक परिवारों की सहायता करते रहे।

कैबिनेट मंत्री के थे साथ

सुनील भराला के अलावा भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने भी सरकार की गाइड लाइन (स्वास्थ विभाग ) के अनुसार आज खुद मेरठ के प्यारेलाल जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना का टेस्ट करा कर वापस अपने नई सड़क स्थित आवास पर सेल्फ़ होम में पहुंच गए हैं। विनीत अग्रवाल शारदा के अनुसार बीते दिनों मेरठ मेडिकल का निरीक्षण के दौरान वें भी कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के साथ थे।

सबकी दुआएं है साथ

मीडिया के साथ बातचीत में भाजपा नेता शारदा ने कहा कि मैं भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं और देश के सम्मानित नागरिक का फर्ज निभाते हुए आज मैं एक आम नागरिक की तरह मैं अपना कोरोना टेस्ट कराने मेरठ जिला अस्पताल में पहुंचा। बकौल,विनीत अग्रवाल शारदा-मैं भगवान के आशीर्वाद से और देव तुल्य जनता व अपने समर्थकों की दुआओं से स्वस्थ हूं मुझे विश्वास है भगवान पर एवं अपने गुरु और अपने देव तुल्य कार्यकर्ताओं व समर्थकों पर उनकी दुआओं से में आगे भी पूरी तरह से स्वस्थ रहूंगा इस बीच में रेगुलर सेल्फ़ होम होते हुए भी भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के आगामी 11 जून से 16 जून के बीच होने वाली व्यापारी सम्मेलन की तैयारी मैं कर रहा हूं और प्रदेश के हर जिले में मैं व्यापारियों से बातचीत कर रहा हूं।

भाजपा नेता के अनुसार मोदी योगी राशन किट का वितरण विनीत शारदा फैन क्लब की तरफ से भगवान के आशीर्वाद से जारी है और भगवान से प्रार्थना करता हूं आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा ।

रिपोर्टर- सुशील कुमार, मेरठ

रिलाएंस को हुआ मुनाफा: मार्केट कैप 2.4 लाख करोड़ रुपये बढ़ा, लक्ष्य से हुआ आगे

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story