×

Bulandshahar News: नाबालिग को उसी के दोस्त ने चाकू से गोद उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में 14 साल के एक बच्चे को उसके ही दोस्त ने मामूली बात पर हुए विवाद के बाद चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 30 March 2023 7:51 PM GMT
Bulandshahar News: नाबालिग को उसी के दोस्त ने चाकू से गोद उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार
X
बुलंदशहर: मृतक बच्चे की फाइल फोटो

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में 14 साल के एक बच्चे को उसके ही दोस्त ने मामूली बात पर हुए विवाद के बाद चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। किशोर की मौत के बाद परिजनों ने औरंगाबाद में हंगामा किया और 4 लोगों पर हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस ने एक बाल अपचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है।

मामूली बात पर दोस्त की हत्या

जनपद बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव चरोरा मुस्तफाबाद निवासी कृष्ण सैनी (14) पुत्र राधेश्याम नोएडा की एक फैक्ट्री में काम करता था। उसके साथ ही उसका एक दोस्त भी काम करता था। आरोप है कि कृष्ण को उसके ही दोस्त ने मामूली बात पर हुए विवाद के बाद चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया और 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। मृतक के परिजनों ने एक घंटे तक स्टेट हाईवे पर जाम लगाए रखा। मौके पर पहुंची एएसपी अनुकृति शर्मा ने मामले में विधिक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर गुस्साए लोगों को शांत किया और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पिटाई का वीडियो बनने से क्षुब्ध था आरोपी

बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व कृष्ण ने अपने ही आरोपी दोस्त को किसी बात पर हुए विवाद के बाद पीट दिया था और पिटाई का अपने ही दोस्तों से उसका वीडियो बनवा लिया था। पिटे दोस्त को शक था कि उसकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बेइज्जत किया जा सकता है, जिसके चलते उसने कृष्ण को चाकू से गोद मौत के घाट उतारा डाला।

एसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि घटनास्थल के पास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई है। जिसमें मृतक और उसका दोस्त गले में हाथ डालकर जाते हुए दिख रहे हैं। जिसके कुछ देर बाद एक दोस्त ने ही दूसरे दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी बाल अपचारी को पकड़ लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है। वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद किया गया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story