×

मीरजापुर में बोले अखिलेश यादव, प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर फेल

2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की सरकार सभी मोर्चों पर पूरी तरह से फेल हो गई है, युवा, विद्यार्थी, महिला, किसान व व्यापारी सभी सरकार से विश्वास उठ चुका हैं ।

Monika
Published on: 26 Feb 2021 4:56 PM GMT
मीरजापुर में बोले अखिलेश यादव, प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर फेल
X
मीरजापुर में बोले अखिलेश यादव, प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर फेल

मीरजापुर: 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की सरकार सभी मोर्चों पर पूरी तरह से फेल हो गई है, युवा, विद्यार्थी, महिला, किसान व व्यापारी सभी सरकार से विश्वास उठ चुका हैं । प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भाजपा के संकल्प पत्र को भूल चुके हैं ।

बजट में केवल जनता को लूटा

5 बार के बजट में केवल जनता को सरकार ने लूटा है प्रदेश के नौजवान बेरोजगार हैं, कमरतोड़ महंगाई ने सब की हालत पतली कर दी है । नगर स्थित एक होटल में मीडिया से बात करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने केवल जनता को गुमराह किया इससे सभी वर्ग नाराज हैं विशेषकर दलित पिछड़े और अल्पसंख्यक ।

ये भी पढ़ें: बस्ती गोलीकांड खुलासा: 12 घंटे के अंदर पुलिस ने केस किया सॉल्व, 4 गिरफ्तार

सरकार ने जनता के लिए सुविधा मुहैया कराई

सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए अखिलेश ने कहां की प्रदेश की जनता ने सपा के विजन को देखा है सड़क से लेकर अस्पताल तक सरकार ने जनता के लिए हर सुविधा मुहैया कराई चाहे वह एंबुलेंस हो या हंड्रेड डायल हो । विद्यार्थियों को लैपटॉप दिया गया बीजेपी ने जनता के लिए क्या दिया, किसानों को सम्मान राशि दिया पर वह डीजल, बिजली, पेट्रोल व गैस की कीमतों को बढ़ाकर महंगाई से सब कुछ छीन लिया

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/VID-20210226-WA0016.mp4"][/video]

रिपोर्ट-ब्रिजेन्द्र दुबे

ये भी पढ़ें : अयोध्या की बड़ी खबरें: राम मंदिर निर्माण पर बैठक से लेकर चुनाव की तैयारियों तक...

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story