×

मिर्जापुर: DM सोशल मीडिया पर एक्टिव, दर्ज हुआ खतौनी में मायावती का नाम

डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने आज शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी देते हुए बतायाकि तहसीलदार चुनार से वार्ता किया गया। जिसमें मायावती के वरासत के सम्बंध में बात किया।

suman
Published on: 19 Feb 2021 2:28 PM GMT
मिर्जापुर: DM सोशल मीडिया पर एक्टिव, दर्ज हुआ खतौनी में मायावती का नाम
X
मीरजापुर: डीएम शोसल मीडिया पर एक्टिव, वरासत के बाद दर्ज हुआ खतौनी में मायावती का नाम मिर्जापुर: DM सोशल मीडिया पर एक्टिव, विरासत के बाद दर्ज हुआ खतौनी में मायावती का नाम

मिर्जापुर: डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार इन दिनों सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफार्म पर बहुत एक्टिव नजर आ रहे है। एक विकलांग व्यक्ति ने ट्वीट कर मदत मांगा था। जिसके बाद डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार पीड़ित के घर जाकर उसकी मदत किये। जिससे त्वरित निस्तारण को लेकर जगह जगह पर चर्चा का माहौल गर्म है। ऐसा ही एक प्रकरण तहसील चुनार के बाघेरी गाँव की मायावती है। जिनके पति की कुछ दिनों पहले मृत्यु हो चुकी है।

जमीन के वरासत के लिए ऑनलाइन फार्म

वह अपने पति की मृत्यु के बाद तहसील पर लेखपाल से मिलकर अपने पति के जमीन के वरासत के लिए ऑनलाइन फार्म भारी थी। वह वरासत दर्ज कराने के लिए परेशान होकर तहसील के चक्कर लगा रही थी। लेकिन लेखपाल मायावती का वरासत दर्ज नहीं कर रहे थे। जिसके बाद सूर्या नाम के एक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार से वरासत दर्ज कराने की गुहार लगायी। जिसके बाद डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने तुरंत मामले को संज्ञान में लिया और चुनार तहसीलदार को फोन करके वरासत दर्ज करने का निर्देश दिया।

यह पढ़ें...रायबरेली: इस गांव की प्रधान ने ग्रामीणों को दी अनोखी सौगात, हो रही वाहवाही

पीड़ित को दिया तहसीलदार का नम्बर

डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने मायावती के वरासत को दर्ज कराने के लिए ट्वीट का तुरंत संज्ञान लेकर तहसीलदार चुनार से बात करके पीड़ित मायावती को तहसीलदार चुनार को नम्बर दिया। डीएम ने पीड़ित मायावती को तहसीलदार से फोन पर बात करने के लिए बोला। जिसके बाद मायावती ने बात किया। उनका खतौनी पर नाम दर्ज कर वरासत की कार्यवाही पूरी की गयी।

यह पढ़ें...औरैया: जिला समन्वयक के खिलाफ कार्रवाई की मांग, यूटा ने DM को सौंपा ज्ञापन

डीएम ने बताया दर्ज हो गया नाम

डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने आज शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी देते हुए बतायाकि तहसीलदार चुनार से वार्ता किया गया। जिसमें मायावती के वरासत के सम्बंध में बात किया। तहसीलदार चुनार ने डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार को मायावती के वरासत खतौनी पर दर्ज कर दिया है। जिसकी जानकारी डीएम ने स्वयं ट्वीट कर लोगो से साझा किए।

रिपोर्ट- बृजेंद्र दूबे

suman

suman

Next Story