मिर्जापुर: झूठी शान की खातिर मां-बाप ने की बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमालपुर थाना इलाके में मिले 17 वर्षीया किशोरी के शव की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस ने हत्या का खुलासा किया । मनबढ़ बिटिया अंजली उर्फ पुष्पा के आदत से आजिज आकर उसके कहने पर गला दबाकर उसी के मां बाप ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था ।

Monika
Published on: 8 Jan 2021 3:50 PM GMT
मिर्जापुर: झूठी शान की खातिर मां-बाप ने की बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
झूठी शान के खातिर मां-बाप ने कर दी बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मिर्जापुर। जमालपुर थाना इलाके में मिले 17 वर्षीया किशोरी के शव की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस ने हत्या का खुलासा किया । मनबढ़ बिटिया अंजली उर्फ पुष्पा के आदत से आजिज आकर उसके कहने पर गला दबाकर उसी के मां बाप ने हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था । पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया ।

आइए जानते है पूरा मामला

जमालपुर थाना इलाके में राधेश्याम के खेत में 5 जनवरी को एक किशोरी का शव मिला था । जिसकी सूचना गांव के चौकीदार शिवमंगल ने पुलिस को दी थी । पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ ही तहकीकात में जुटी थी । इसी बीच मां बाप को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया तो सब मामला खुलकर सामने आ गया । किशोरी अपने मां बाप का कहना नहीं मानती थी । उसका अवैध सम्बन्ध घर के पीछे ही रहने वाले युवक से था । वह शादी करने को राजी नहीं था । इस पर प्रेमी की उपेक्षा और मां बाप की फटकार से परेशान बिटिया ने गला दबाकर मौत मांगा तो दोनों ने उसके अरमान को पूरा कर दिया ।

ये भी पढ़ें: अब लखनऊ में लगेगा बॉलीवुड सितारों का मेला, होगी इन फिल्मों की शूटिंग

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/VID-20210108-WA0000.mp4"][/video]

शिव कुमारी, मृतका की मां

अंजली उर्फ पुष्पा दो जनवरी को रात करीब 10 बजे घर आयी तो जमाने का उलाहना सुनने वाले दम्पत्ति ने बिटिया से अपने दर्द की चर्चा करते हुए सुधरने को कहा । इस पर उसने फिर गला दबाकर मौत देने को कहा । इस पर उसी के दुपट्टे से उसका गला दबाकर उसको मौत देने का अरमान पूरा कर दोनों पति पत्नी घर में ताला बन्दकर निकल गए । चार तारीख को योजना के तहत शव को खेत में फेंक दिया । हत्या कर फेंके गए शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस ने अंततः हत्या का खुलासा कर मृतका के पिता और मां को जेल भेज दिया।

बृजेन्द्र दुबे

ये भी पढ़ें : UP वालों के लिए खुशखबरी, प्रदेश में जल्द बनकर तैयार होंगे 12 नए एयरपोर्ट

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story