×

मिर्जापुर: संदिग्ध हालत में पुलिस कांस्टेबल की मौत, इलाके में सनसनी

शव की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, फॉरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में लगी है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हादसा मान रही है।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 6:22 AM GMT
मिर्जापुर: संदिग्ध हालत में पुलिस कांस्टेबल की मौत, इलाके में सनसनी
X
अनीता ने बताया कि उनके पति शादी के बाद अब तक मुस्लिम ही रहे थे, लेकिन उनके सामने नमाज़ पढ़ने से परहेज़ किया करते थे। वह बाहर जाकर नमाज़ पढ़ लिया करते थे।

मिर्जापुर: जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के शेरवा पहाड़ी पर रविवार की सुबह जौनपुर के एक थाने पर तैनात चंदौली निवासी हेड कांस्टेबल का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है। हत्या की आशंका जताई जा रही है कि हेड कांस्टेबल की सिर कूंचकर व गलाकस कर हत्या की गई।

ये भी पढ़ें:चीन की दिक्कतें अब बढ़ी: नेपाल ने उठाया बड़ा कदम, ड्रैगन को दिया जोरदार झटका

पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प

शव की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, फॉरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन में लगी है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हादसा मान रही है। चंदौली जिले के चकिया थाना क्षेत्र स्थित कौड़िहार निवासी शशिकांत सिंह(42) जौनपुर के सरायख्वाजा थाने पर 2015 से हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। इससे पहले ट्रेनिंग के बाद जमालपुर थाने पर पहली पोस्टिंग हुई थी। 27 नवंबर को वह छुट्टी लेकर घर आया था।

dead-bodies dead-bodies (Photo by social media)

शनिवार की दोपहर दो बजे चकिया निवासी किसी का फोन शशिकांत के पास आया। इसके बाद वह अपनी कार लेकर घर से निकल गया। देर शाम तक घर न लौटने पर परिजन उसकी तलाश करने लगे। मोबाइल पर फोन किया, पर फोन नहीं उठा।

ये भी पढ़ें:किसानों का दिल्ली बाॅर्डर पर डेरा, बैठक में शाह के प्रस्ताव पर करेंगे फैसला

बड़ा सवाल

जिले में आए दिन हो रही है जघन्य वारदाते, पुलिस विभाग के कर्मचारी जिस जिले में सुरक्षित नही है। उस जिले की आमजन मानस का क्या हाल होगा। पुलिस हमेशा वारदात होने पर घटना घटित होने के बाद पहुचती है पुलिस , हाल ही में एक ढाबा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसका खुलासा अभी तक पुलिस नही कर पायी, सवाल तो खड़ा होता ही है। एक तरफ सरकार कहती है उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त होकर रहेगा वही दूसरी तरफ जहां पुलिस सुरक्षित नही है तो आम जनमानस कैसे सुरक्षित रहेगा।

रिपोर्ट- ब्रिजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story