×

बस-ट्रक में भीषण टक्कर: चालक सहित 17 यात्री हुए घायल, हादसे से हिला मीरजापुर

रोडवेज और बस की टक्कर एक दर्जन से अधिक यात्री घायल, घायलों का प्राथमिक स्वास्थ केंद्र हलिया में ईलाज चल रहा है। हलिया थाना क्षेत्र के हलिया भटवारी मार्ग मोड़ पर शनिवार की सुबह सवारियों को लेकर मिर्ज़ापुर जा रही रोडवेज बस और ट्रक वाराणसी से टावर का सामान लेकर पिपरा बाजार जा जा रही थी।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Feb 2021 1:13 PM GMT
बस-ट्रक में भीषण टक्कर: चालक सहित 17 यात्री हुए घायल, हादसे से हिला मीरजापुर
X
दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया भेजवा जंहा पर इलाज चल रहा है।

मीरजापुर: हलिया थाना अंतर्गत भटवारी मोड़ के पास रोडवेज और बस की टक्कर एक दर्जन से अधिक यात्री घायल, घायलों का प्राथमिक स्वास्थ केंद्र हलिया में ईलाज चल रहा है। हलिया थाना क्षेत्र के हलिया भटवारी मार्ग मोड़ पर शनिवार की सुबह सवारियों को लेकर मिर्ज़ापुर जा रही रोडवेज बस और ट्रक वाराणसी से टावर का सामान लेकर पिपरा बाजार जा जा रही थी। बस और ट्रक में आमने सामने जोरदार भिडंत हो गई। जिसमें बस में सवार चालक सहित 17 यात्री घायल हो गए। बस में कुल 28 लोग सवार थे।

ये भी पढ़ें...मिलेगा स्वदेशी पेट्रोल: वाराणसी से केंद्रीय मंत्री का बड़ा दावा, क्या सच में होगा ऐसा ?

दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया भेजवा जंहा पर इलाज चल रहा है। रोडवेज चालक सहित तीन सवारियों को गंभीर हालत को देखते हुए मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

रोडवेज बस की जोरदार आमने सामने भिडंत

हलिया थाना क्षेत्र के बरंया से सवारियों को लेकर मिर्जापुर डिपो की रोडवेज बस जैसे भटवारी हलिया मार्ग भटवारी मोड़ के पास रोडवेज बस पंहुची थी कि सामने से आ रही ट्रक से रोडवेज बस की जोरदार आमने सामने भिडंत हो गई।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: पुलिस के हाथ लगी 25 लाख रुपये की अफीम, तस्कर गिरफ्तार

घायलों का हालचाल

जिसमें रोडवेज चालक हलिया थाना क्षेत्र के पौडीराम पुर के रहने वॉर सूरेश सिंह समते 17 सवारी घायल हो गए, और ट्रक चालक देवरी आमघाट के रहने वाले रमेश सिंह घायलो को देख ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुचकर सभी घायलों को एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया भेजा।

aa फोटो-सोशल मीडिया

दुर्घटना की जानकारी पर एससी एसटी आयोग के उपाध्यक्ष मनीराम कोल सांसद प्रतिनिधि विकास सोनकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पंहुचकर घायलों का हालचाल लिया है। इस संबंध में प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.अभिषेक जायसवाल ने बताया कि घायलों का उपचार किया जा रहा है रोडवेज चालक सहित तीन लोगो की हालत गंभीर है।

ये भी पढ़ें...औरैया में फर्जी दुष्कर्म का खेल, एसपी कार्यालय पहुंचे ग्रामीण, लगाई न्याय की गुहार

रिपोर्ट- बृजेन्द्र दुबे

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story