×

Mirzapur Road Accident: भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली बना चार लोगों की मौत की वजह, सीएम ने जताया दु:ख

Mirzapur Road Accident: पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया। सन्तनगर थाना क्षेत्र के गोहिया लालगंज कलवारी रोड की घटना है।

Brijendra Dubey
Published on: 8 Jun 2023 6:58 AM GMT (Updated on: 8 Jun 2023 7:31 AM GMT)
Mirzapur Road Accident: भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली बना चार लोगों की मौत की वजह, सीएम ने जताया दु:ख
X
Mirzapur Accident News (photo: social media )

Mirzapur Road Accident: मिर्जापुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल. खड़े ईंट से लदे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से बाइक सवारों ने टक्कर मार दी। बाइक सवार चारों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। शादी से लौटते समय हादसा हो गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया। सन्तनगर थाना क्षेत्र के गोहिया लालगंज कलवारी रोड की घटना है।

मिर्जापुर सन्तनगर थाना क्षेत्र के गोहिया लालगंज कलवारी मार्ग पर गुरुवार के तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है खड़े ईट लदे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से बाइक सवार घुस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को आनन-फानन में पीएचसी पटेहरा पहुंचाया, जहा डॉक्टरों ने इलाज करते समय मृत घोषित कर दिया। मृतकों में तीन युवक एक ही गांव के हैं तो एक युवक दूसरे गांव का रहने वाला है। शादी समारोह से वापस हो रहे थे इस दौरान हादसा हो गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।

चार बाइक सवारों ने टक्कर मारी

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले युवकों में अर्पित पांडेय रामपुर रिक्शा गांव के रहने वाले हैं तो वही गणेश, सुमेश और अंकित मिश्रा पटेहरा कला गांव रहने वाले है.जिसमें गणेश अपने बाप का इकलौता बेटा था। चारों की मौत से गांव में मातम है। ओपी सिंह अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ने बताया कि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से चार बाइक सवारों ने टक्कर मार दिया था जिसमें चारों की मौत हो गई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की जा रही है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story