×

Mirzapur News: श्रद्धालुओं को लेकर जा रही पिकप ट्रक से टकराकर पलटी, सोनभद्र से आए 12 दर्शनार्थी घायल

Mirzapur News: हादसे में पिकअप सवार 12 दर्शनार्थी घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक केंद्र पहुंचाया गया, जहां छह की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 6 Jun 2023 10:47 PM GMT
Mirzapur News: श्रद्धालुओं को लेकर जा रही पिकप ट्रक से टकराकर पलटी, सोनभद्र से आए 12 दर्शनार्थी घायल
X
road accident in Mirzapur

Mirzapur News: जनपद में मंगलवार रात लालगंज कलवारी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया। खड़ी ट्रक में दर्शनार्थियों से भरी पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप सवार 12 दर्शनार्थी घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी सामुदायिक केंद्र पहुंचाया गया, जहां छह की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। एक की हालत नाजुक है। सभी दर्शनार्थी सोनभद्र के रहने वाले हैं।

फोरलेन ओवर ब्रिज के नीचे हुआ हादसा

मिर्जापुर लालगंज थाना क्षेत्र के खजूरी गांव के पास फोरलेन ओवर ब्रिज के नीचे मंगलवार के रात उस समय चीख-पुकार मच गई जब खड़ी ट्रक में दर्शनार्थियों से भरी पिकअप गाड़ी की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतना तेज थी कि पिकअप सवार 12 दर्शनार्थी घायल हो गए। चीख-पुकार सुन मौके पर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर लोगों को बाहर निकालने में मदद की। पुलिस ने सभी घायलों को लालगंज सामुदायिक पहुंचाया। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने 6 लोगों को जिला मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। एक महिला की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

सोनभद्र जनपद के घोरावल के रहने वाले हैं दर्शनार्थी

सोनभद्र जनपद के घोरावल के रहने वाले दर्शनार्थी पिकअप पर सवार होकर हलिया ब्लाक अंतर्गत सिद्ध पीठ गड़बड़ा धाम शीतला मां का दर्शन करने के लिए गए हुए थे। दर्शन करके वापस आ रहे थे कि लालगंज कलवारी रोड पर खजूरी ओबरब्रिज के नीचे पिकअप गाड़ी की खड़ी ट्रक में टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद पिकअप सड़क पर ही पलट गई। सूचना पर पहुंची लालगंज पुलिस ने सभी घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद एंबुलेंस में बैठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज भेजा। लालगंज थाना प्रभारी ज्ञानू प्रिया ने बताया कि पिकअप और ट्रक में टक्कर हुई, जिसमें दर्शनार्थी घायल हुए थे। इन सभी को उपचार के लिए भेजा गया है, इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story