×

Mirzapur News: गैंगेस्टर मनी यादव के 9 साथी गिरफ्तार, 3 वाहन जब्त

Mirzapur News: मिर्जापुर पुलिस ने गैंगेस्टर मनी यादव को जमानत मिलने पर हूटर बजाते हुए स्टंट करने के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने 9 युवकों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। इसे साथ ही तीन लग्जरी गाड़ियों को भी बरामद किया।

Brijendra Dubey
Published on: 4 July 2023 4:35 PM GMT
Mirzapur News: गैंगेस्टर मनी यादव के 9 साथी गिरफ्तार, 3 वाहन जब्त
X
गैंगेस्टर मनी यादव के 9 साथी गिरफ्तार, 3 वाहन जब्त: Photo- Social Media

Mirzapur News: मिर्जापुर पुलिस ने गैंगेस्टर मनी यादव को जमानत मिलने पर हूटर बजाते हुए स्टंट करने के मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने 9 युवकों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। इसे साथ ही तीन लग्जरी गाड़ियों को भी बरामद किया। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया। यह खुलासा सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा ने सिटी कोतवाली में किया।

जश्न मनाने वाले 9 लोगों को पकड़ा गया

सीओ सिटी ने बताया कि जिले के चर्चित कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलखरिया का पुरा निवासी मुकेश मिश्रा उर्फ गोलू पंडित हत्याकांड के आरोपी गैंगेस्टर मनी यादव को जमानत 1 जुलाई को मिली थी। रिहा होने के बाद काफिले के साथ निकल कर आमजन में दहशत फैलाने का काम किया गया। इसका वीडियो वायरल हुआ। मामला दर्ज कर काफिले में शामिल और जश्न मनाने वाले 9 लोगों को पकड़ा गया है। जबकि मनी यादव का पता लगाने के लिए कई थाने की पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं।

बेरहमी से मुकेश मिश्रा की हत्या की गई थी

दरअसल, आरोपी के जमानत पर रिहा होने के बाद वाराणसी जेल से वाहनों के काफिलों के साथ जश्न मनाया जा रहा था। आरोपी का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था। दर्जनों वाहनों से हूटर बजाते हुए आरोपी का काफिला निकला था। गत वर्ष 20 जून 2022 को मारपीट कर पत्थर पटक कर बेरहमी से मुकेश मिश्रा की हत्या की गई थी। चर्चित हत्याकांड के बाद हत्यारोपी और समर्थकों ने माहौल खराब करने की कोशिश किया। आरोपी मनी यादव शहर कोतवाली क्षेत्र के विसुन्दरपुर का रहने वाला है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story