अभी-अभी इस BJP नेता को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

भाजपा कार्यकर्ता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और बदमाशो की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गयी है। घायल कार्यकर्ता को देखने के लिए देर रात जिला अस्पताल में जिलाध्यक्ष अजय धाकरे समेत कई बीजेपी पदाधिकारी पहुंचे।

इटावा: जिले के थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार देर रात कार सवार भाजपा कार्यकर्ता को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल भाजपा कार्यकर्ता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और बदमाशो की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी गयी है। घायल कार्यकर्ता को देखने के लिए देर रात जिला अस्पताल में जिलाध्यक्ष अजय धाकरे समेत कई बीजेपी पदाधिकारी पहुंचे।

कार रुकवाकर मार गोली

इस गोली कांड में घायल कार्यकर्ता के पिता ने बताया कि मेरा बेटा अपनी कार से घर बापिस आ रहा था तभी नेशनल हाइवे की सर्विस रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बेटे की कार को रुकवा लिया और मारपीट करना शुरू कर दिया बेटे ने जब इस बात का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया डॉक्टर उसके इलाज में जुटे है।

ये भी देखें : बंगाल में CAA-NRC की अनुमति नहीं देंगे, हम शांति से लड़ेंगे: ममता बनर्जी

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

अस्पताल में घायल कार्यकर्ता केतन सोनी को देखने पहुंचे बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय धाकरे ने बताया कि थाना बकेवर क्षेत्र के लखना निवासी केतन सोनी बीजेपी कार्यकर्ता है वह आज देर रात अपनी कार से घर बापिस आ रहा था तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने कार को रुकवाकर मारपीट करना शुरू कर दिया विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

ये भी देखें : यूपी: कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रदेश स्तर पर सतर्कता के निर्देश

इस मामले में एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे 2 सर्विस रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एक कार सवार युवक केतन सोनी को गोली मार दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमो का गठन किया गया है पुलिस जांच में जुटी हुई है जल्द ही मामले का खुलासा करके आपके सामने प्रस्तुत किया जायेगा।