Hathras News: रेलवे लाइन के किनारे मिला मासूम का शव, दो दिन से था गायब

Hathras News: परिजनों ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस तभी से बच्चे की तलाश कर रही थी। सोमवार की दोपहर इस मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी, सीओ और तीन थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीण हत्या करने वाले की तलाश करने की मांग करते हुए हंगामा करने लगे।

G Singh
Published on: 24 April 2023 5:05 PM GMT (Updated on: 24 April 2023 5:20 PM GMT)
Hathras News: रेलवे लाइन के किनारे मिला मासूम का शव, दो दिन से था गायब
X
missing innocent child dead body found side of the railway line

Hathras News: रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में दो दिन से गायब बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यह मामला थाना हाथरस के क्षेत्र के रानी का नगला इलाके से सामने आया। परिवार वालों को जब अपने लापता मासूम की मौत के बारे में पता चला तो वह रो-रोकर बेसुध होने लगे। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

रेलवे लाइन के निकट जिस आठ साल के बच्चे का शव मिला, वह 22 अप्रैल 2023 की दोपहर 3:00 बजे से गायब था। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस तभी से बच्चे की तलाश कर रही थी। सोमवार की दोपहर इस मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी, सीओ और तीन थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीण हत्या करने वाले की तलाश करने की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। इस पर लोगों को जैसे-तैसे शांत किया गया। मौके पर डॉग स्क्वायड भी पहुंचा और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

क्लास एक में पढ़ता था मासूम अंकित

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव रानी का नगला निवासी जितेंद्र कुमार मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसका आठ साल का बेटा अंकित कक्षा एक में पढ़ता था। ईद वाले दिन से अंकित अचानक से गायब हो गया। जिस पर परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने बच्चे के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस दो दिनों से गांव के आसपास के इलाकों में बच्चे की छानबीन में जुटी थी। इसी बीच सोमवार की दोपहर को रानी का नगला के निकट स्थित रेलवे लाइन के किनारे मौजूद झाड़ियों में बच्चे का शव लोगों को नजर आया। इस पर गांव व परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। यहां पर रोते बिलखते परिवार के लोगों को पुलिस ने सांत्वना दी। इस मामले में जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा परिवार के लोगों को दिलाया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की। एएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

G Singh

G Singh

Next Story