×

बीजेपी सांसद और योगी सरकार के मंत्री लापता, समाजवादी छात्र नेता ने लगाए पोस्टर

उत्तर प्रदेश के बलिया में चौराहे पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। यह पोस्टर समाजवादी छात्र नेता प्रदेश सचिव मनीष दुबे मनन ने लगवाए हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 22 May 2020 7:07 AM GMT
बीजेपी सांसद और योगी सरकार के मंत्री लापता, समाजवादी छात्र नेता ने लगाए पोस्टर
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया में चौराहे पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और योगी सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। यह पोस्टर समाजवादी छात्र नेता प्रदेश सचिव मनीष दुबे मनन ने लगवाए हैं। इन पोस्टरों में बलिया से बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त और आनंद स्वरूप शुक्ला की फोटो लगी है, जिसपर लापता लिखा गया है।

बलिया के चौराहे पर बने शहीद पार्क की दीवारों पर पोस्टर लगाए गए हैं। सपा के छात्र नेता काफी दिनों से गायब बलिया से सांसद एवं बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त और योगी सरकार के संसदीय कार्य एवं ग्राम्य विकास मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला का पोस्टर लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें...EMI पर RBI ने दी 3 महीने की फुर्सत, बैंक नहीं दे सकेंगे दबाव….

इस पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है लापता और ठीक उसके नीचे सांसद और मंत्री का फोटो है। पोस्टर में सबसे नीचे निवेदक मनीष कुमार दुबे मनन पूर्व प्रदेश सचिव समाजवादी छात्रसभा लिखा गया है। यही नहीं, समाजवादी पार्टी का चिन्ह साइकिल का भी फोटो पोस्टर में लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें...CM योगी को जान से मारने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

छात्र नेता का कहना है कि एक तरफ पूरा देश कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि लेकिन इस संकट में बलिया के वर्तमान सांसद, विधायक और मंत्री लॉकडाउन में जनता का दर्द समझने की जगह लापता हो गए हैं। अभी तक उनका कोई प्रतिनिधि भी सामने नहीं आया।

यह भी पढ़ें...अमेरिका का बड़ा कदम, अलकायदा के खूंखार आतंकी जुबैर को भारत को सौंपा

मनीष दुबे मनन ने कहा कि इसलिए हम छात्र नेताओं ने अब ठान लिया है कि वर्तमान जनप्रतिनिधियों का पोस्टर लगाएंगे और वो जहां भी लापता हैं, उनको खोज कर लाएंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story