×

यहां मरीजों में खौफ: कोविड वार्ड में फैली अव्यवस्था, विधायक ने लिया संज्ञान

उपचार न मिल पाने के कारण मरीज को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मरीजों के परिजन मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर प्रतिदिन उपचार न मिलने का आरोप लगा रहे हैं।

SK Gautam
Published on: 9 May 2020 12:13 PM GMT
यहां मरीजों में खौफ: कोविड वार्ड में फैली अव्यवस्था, विधायक ने लिया संज्ञान
X

मेरठ: सोशल मीडिया पर एक ऑडियो और वीडियो शनिवार को तेजी से वायरल हुआ, जिसमें मेडिकल कॉलेज में दिखाया गया कि यहां कोई पुख्ता व्यवस्था नही है कोविड वार्ड में गंदगी पसरी हुई है। मरीजों की भी ठीक प्रकार से देखभाल नही की जा रही।

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने कैबिनेट मंत्री से की वार्ता

ऑडियो और वीडियो वायरल होते ही यहां मेरठ दक्षिण विधायक डॉ. सोमेन्द्र तोमर को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुए जिसको तत्काल विधायक सोमेन्द्र तोमर ने संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश कैबिनेट चिकित्सा मंत्री सुरेश खन्ना से दूरभाष के माध्यम से वार्ता की और मेडिकल कॉलेज का हाल बताया कहा कि लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में कोरोना के मरीजों को उपचार के लिए वहाँ रखा गया है मरीजो का ठीक प्रकार से इलाज नही हो पा रहा है।

ये भी देखें: अभी-अभी भूकंप से थर्रायी धरती: डरे-सहमें लोग घरों से बाहर

वायरल हो रही ऑडियो और वीडियो का लिया संज्ञान

उपचार न मिल पाने के कारण मरीज को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। मरीजों के परिजन मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर प्रतिदिन उपचार न मिलने का आरोप लगा रहे हैं। मरीज वहां जाने से डर रहे हैं। कोई भी ठीक व्यवस्था मेडिकल कॉलेज में नही है। मरीजों को खाना भी ठीक समय पर नहीं मिल रहा और कोई भी पुख्ता व्यवस्था भी नही है। वीडियो में भी मरीज मेडिकल कॉलेज का हाल बता रहे है।

ये भी देखें: मौसम अलर्ट: जल्द बदलेगा करवट, पड़ने वाली है भीषण गर्मी

वहीं दूसरी तरफ कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने सारी बात को ध्यानपूर्वक सुना और तत्काल कार्यवाही करते हुए बताया कि डॉ. सूर्यकांत त्रिपाठी को मेरठ भेजा जा रहा है जो अग्रिम कार्यवाही करेंगे।

रिपोर्ट- सादिक़ खान, मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story