×

मोदी-योगी का है जबरा फैन, इस बच्चे का हुनर देख आप भी करेंगे तारीफ

कोरोना आपदा काल मे सीएम योगी ने जिस प्रकार प्रदेश को सुरक्षित रखा व सभी इंतज़ाम पुख्ता किये हुए हैं। उसके बाद प्रदेश के युवाओं के लिए वे एक आइडल बन गए हैं। उसी क्रम में रामम ने भी सीएम योगी को अपना आइडल बना लिया है।

Rahul Joy
Published on: 6 Jun 2020 11:32 AM GMT
मोदी-योगी का है जबरा फैन, इस बच्चे का हुनर देख आप भी करेंगे तारीफ
X
yogi adityanath sketch

हरदोई। कहते है प्रतिभा किसी की मोहताज नही और किसी की जागीर नही होती।प्रतिभा किसी में भी हो सकती है बस उसे निखारना चाहिए।एक 16 साल का किशोर आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।उसने बिना किसी की दीक्षा लिए ऐसा काम कर दिया है जिसको देखकर हर कोई अचंभित रह जाता है।किशोर अपने खुद के द्वारा बनाये जा रहे स्कैचों को लेकर चर्चा में है और उसकी मंशा है कि सीएम योगी से मिलकर वह उन्हें अपने द्वारा तैयार किया गया स्कैच उपहार कर दें।

विश्व पर्यावरण दिवस पर बनाया स्केच

जिले के एक माध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुख रखने वाले 16 वर्षीय कक्षा 12 के छात्र रामम दीक्षित सीएम योगी को अपना प्रेरणा स्रोत मानते हैं।सीएम के जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने एक छोटे से तौफे के रूप में उनका एक सुंदर चित्र बनाया है। इसी के साथ विश्व पर्यावरण दिवस पर भी एक स्केच तैयार किया है। साथ ही अनलॉक 1 में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को कैसे एतिहात बरतने की जरूरत है इस संबंध में भी रामम एक स्केच तैयार कर रहे हैं।

रेलवे स्टेशन पर उतरते ही महिला की मौत, टेस्ट में निकला कोरोना, 90 यात्री क्वारंटीन

महज 30 मिनट का खेल

रामम की प्रतिभा इस कदर निखर चुकी है कि वे एक बार मे ही किसी दृश्य को देख कर उसे कागज ओर उकेर सकते हैं। रामम किसी भी व्यक्ति की तस्वीर महज 30 मिनट में ही कागज पर बड़ी ही सफाई के साथ बना सकते हैं। रामम भविष्य में एमएफए यानी कि मास्टर्स इन फाइन आर्ट्स कर के एक कलाकार बनना चाहते हैं।

सीएम योगी को मानते है अपना आइडल

कोरोना आपदा काल मे सीएम योगी ने जिस प्रकार प्रदेश को सुरक्षित रखा व सभी इंतज़ाम पुख्ता किये हुए हैं। उसके बाद प्रदेश के युवाओं के लिए वे एक आइडल बन गए हैं। उसी क्रम में रामम ने भी सीएम योगी को अपना आइडल बना लिया है।आज उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में रामम ने सीएम का स्केच तैयार कर उनको धन्यवाद अर्पित किया है।साथ ही विश्व पर्यावरण दिवस पर भी उन्होंने कुछ स्केच बनाये हैं जिनके माध्यम से वे लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं।

साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए भी लोगों में जागरूकता का ओरसर करने के लिए वे स्केच तैयार कर रहे हैं।वहीं रामम की इस प्रतिभा को जिले के जन प्रतिनिधियों व अधिकारियों ने सराहा भी है। जिस क्रम में नगर पालिका अध्यक्ष मधुर मिश्रा ने भविष्य में रामम की ओरतिभा को निखारने के लिए हर संभव मदद करने की बात कही है।

रिपोर्टर- मनोज तिवारी, हरदोई

अमेरिका की रामबाण वैक्सीन: क्या सच में इस देश ने कर दिखाया, पूरी दुनिया में हल्ला

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story