×

घुसपैठियों का वोट लेकर देश के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करती रही कांग्रेस-मोहसिन रजा

देश में नागरिकता संशोधन बिल पर मचे बवाल के बीच इस बिल को लेकर लोगों में भी दो भाग हो गए है जहाँ सड़क से लेकर सदन तक इसका विरोध हो रहा है तो वहीं कुछ लोग इसके हिमायत में भी है।

Roshni Khan
Published on: 12 Dec 2019 7:47 AM GMT
घुसपैठियों का वोट लेकर देश के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करती रही कांग्रेस-मोहसिन रजा
X

अमेठी: देश में नागरिकता संशोधन बिल पर मचे बवाल के बीच इस बिल को लेकर लोगों में भी दो भाग हो गए है जहाँ सड़क से लेकर सदन तक इसका विरोध हो रहा है तो वहीं कुछ लोग इसके हिमायत में भी है। योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री एंव जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा ने CAB का विरोध कर रहे सांसदों और पार्टियों पर जमकर हमला बोला वहीं इस बिल को देशहित में बताया है।

ये भी देखें:कालेज के छात्रों ने देश को प्रदूषण मुक्त करने की ली शपथ, ग्रामीणों को किया जागरुक

देश के टुकड़े करने वाले कर रहे है विरोध

राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि नागरिकता जैसे मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने कभी भी साहस नहीं किया क्योंकि कांग्रेस हमेशा इस मुद्दे पर राजनीति करती थी और घुसपैठियों का वोट लेकर देश के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित करती थी। मंत्री ने अपने बयान में कहा कि देश के लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब उनको उनका अधिकार मिलेगा और कांग्रेस के साथ उनके सहियोगी दल जो देश को खण्ड-खण्ड करने वालो के साथ थे आज परेशान नजर आ रहे है।

ये भी देखें:DM की अनोखी पहल: अब किसान के खेत से सीधे गौ-संरक्षण केंद्रों पर जाएगी पराली

राज्यमंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार जो देश की सुरक्षा और विकास के लिए अग्रसर है वह राज्यसभा में भी बिल को पूर्ण बहुमत से पारित करा लिया। मोहसिन रज़ा ने कहा कि जो देश विरोधी शक्तियां है और वोट बैंक के चलते घुसपैठियों से वोट लिए थे वही लोग आज परेशान दिखेंगे और सदन में भी बेनकाब हो गए।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story