Moradabad News: सरदार की पग उछालने का आरोपी बिल्डर वीडियो कांफ्रेंसिंग कर खुद को बता रहा निर्दोष

Moradabad News: शहर के दबंग बिल्डर नरेंद्र प्रताप पर आरोप है कि पिछले दिनों थाना छजलेट क्षेत्र में उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सिख समुदाय के सरदार प्रभुजोत सिंह बग्गा के साथ मारपीट की।

Sudhir Goyal
Published on: 27 March 2023 3:05 PM GMT
Moradabad News: सरदार की पग उछालने का आरोपी बिल्डर वीडियो कांफ्रेंसिंग कर खुद को बता रहा निर्दोष
X
Moradabad News

Moradabad News: शहर का एक बिल्डर सोमवार को फ़िल्मी अंदाज में मीडिया के सामने आया। बिल्डर के खिलाफ मारपीट और कुछ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है, लेकिन वो पुलिस के पास जाकर विधिक कार्रवाई में शामिल होने के बजाए वीडियो कांफ्रेंसिंग करता नजर आया, जिसमें वो खुद के निर्दोष होने और जबरदस्ती फंसाए जाने की दुहाई देता रहा।

ये था बिल्डर के विवाद का पूरा मामला

शहर के दबंग बिल्डर नरेंद्र प्रताप पर आरोप है कि पिछले दिनों थाना छजलेट क्षेत्र में उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सिख समुदाय के सरदार प्रभुजोत सिंह बग्गा के साथ मारपीट की। आरोप है कि पैसे के लेनदेन को लेकर उपजे विवाद में नरेन्द्र ने प्रभुजोत की पगड़ी (पग) भी उछाल दी, जिससे नाराज पंजाबी सभा के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी पूरे मामले को लेकर सिख समुदाय में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

इस मामले में सिख समुदाय ने दबंग बिल्डर के विरुद्ध मुरादाबाद एसएसपी को एक शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मुरादाबाद एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना छजलेट में आरोपी बिल्डर नरेंद्र और दो अन्य आरोपियों के खिलाफ़ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी बिल्डर के साथियों ने थाना मझोला क्षेत्र के मानसरोवर कलोनी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिल्मी अंदाज में वीडियो कॉल पर बिल्डर का वक्तव्य जारी कराया। जिसमें आरोपी नरेंद्र खुद को निर्दोष बता रहा है। दूसरी तरफ वो पुलिस और मीडिया के सामने भी नहीं आ रहा है। इसको लेकर शहर में तमाम तरह की चर्चा है। लोगों का कहना है कि अब तक पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई के नाम पर बस खेल किया है। आरोपी वीडियो कॉल कर रहा है, पुलिस चाहती ती उसे पकड़ सकती थी। इससे शिकायतकर्ता पक्ष भी पुलिस के प्रति निराशा जता रहा है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story