ये साहब कानून से बचने के लिए NOC तो ले आए, फायर सिस्टम में बचाए पैसे, हादसा

ये साहब कानून से बचने के लिए NOC तो ले आए, फायर सिस्टम में बचाए पैसे, हादसा

ये साहब कानून से बचने के लिए NOC तो ले आए, फायर सिस्टम में बचाए पैसे, हादसा

मुरादाबाद: कटघर थाना क्षेत्र के पंडित नगला मिनी बाईपास में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक फर्म में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. दमकल की टीम ने मौके पहुंचकर आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया. आग लगने से फर्म में तीन से चार करोड़ रुपये का नुकसान बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: आगरा बस हादसा: मृतकों के मुआवजें कोे लेकर अखिलेश यादव ने कही ये बात

गनीमत यह रही कि रविवार होने के कारण फैक्ट्री बंद थी. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. फैक्ट्री भाजपा के मुरादाबाद से मेयर विनोद अग्रवाल के बड़े भाई की है. इसमें नगर निगम के माल गोदाम से नगर निगम की जीबीसी मशीनों को भी बुलाकर वाहनों का प्रयोग किया है.

दमकल अधिकारियों के मुताबिक, आग इतनी भयंकर थी कि आग पर काबू पाने के लिए 3 से 4 घंटे लगे. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. फैक्ट्री स्वामी की एनओसी तो थी लेकिन फायर सिस्टम सभी खराब पड़े थे, जिसको लेकर फैक्ट्री मालिक को नोटिस दिया गया है.

यह भी पढ़ें: BJP की सदस्यता लेना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, मकान मालिक ने घर से निकाला

इस मामले में सीएफओ मुकेश कुमार ने बताया कि हमें लगभग 9 बजे सूचना मिली थी कि कटघर क्षेत्र में किसी फर्म में आग लगी है. आग इतनी भयंकर थी कि आग पर काबू पाने के लिए हमने मौके पर टीम के साथ पहुंचे और आग पर काबू पाने में लगभग 3 से 4 घंटे लग गए. उनका यह भी कहना था कि एनओसी तो है लेकिन फायर के सभी सिस्टम खराब पड़े थे, जिसको लेकर हम फर्म स्वामी को नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: RBI बोर्ड को आज संबोधित करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, इसपर होगी चर्चा