×

Moradabad News: महिला को 7 घंटे तक तमंचे के बल पर बंदी बनाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप

Moradabad News: महिला के मुताबिक 18 मई को उसका पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह नाराज होकर बहापुर की मिलक के रहने वाले चैकीदार वीर सिंह के यहां चली गई थी। महिला के मुताबिक चैकीदार ड्यूटी की बात कहकर उसे घर पर छोड़कर ताले लगा कर चला गया था।

Shahnawaz
Published on: 26 May 2023 7:17 PM GMT (Updated on: 26 May 2023 9:14 PM GMT)
Moradabad News:  महिला को 7 घंटे तक तमंचे के बल पर बंदी बनाकर 4 लोगों ने किया गैंगरेप
X
प्रतीकात्मक इमेज (Pic: Social Media)

Moradabad News: चार लोगों ने 7 घंटे तक दलित महिला को बंधक बनाया बाद में आरोपियों ने महिला के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। जिसके बाद दो आरोपी महिला को मुरादाबाद लेकर आए और कुछ लोगों के खिलाफ झुठी शिकायत करवा दी। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत कुंदरकी थाना पुलिस से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से कार्यवाही करने की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश के बाद 4 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

महिला के मुताबिक 18 मई को उसका पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह नाराज होकर बहापुर की मिलक के रहने वाले चैकीदार वीर सिंह के यहां चली गई थी। महिला के मुताबिक चैकीदार ड्यूटी की बात कहकर उसे घर पर छोड़कर ताले लगा कर चला गया था। दोपहर लगभग 2 बजे गांव का रहने वाला बबलू चौकीदार के घर आया और पीड़ित महिला से पूछताछ करके चला गया। आरोप है कि उसी रात लगभग 8ः15 बजे आरोपी बबलू अपने साथ तय्यब. हरकिशोर और बीरबल को लेकर चौकीदार के घर पहुंच गया। वहां से महिला को घर पहुंचाने की बात कहकर चारों अपने साथ ले गए।

आरोप है कि रात 9 बजे से सुबह 4 बजे तक बबलू महिला को तमंचा दिखाकर व तय्यब चाकू दिखाकर धमकाते रहे। इस दौरान हरकिशोर और बीरबल ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया और किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर महिला का मुंह बंद करवा दिया। पीड़िता के मुताबिक दूसरे दिन 19 मई को आरोपी बबलू और हरिकशोर बाइक से उसे मुरादाबाद एसएसपी ऑफिस लेकर पहुंचे। वहां आरोपियों ने महिला के पति समेत 3 लोगों के खिलाफ शिकायती पत्र लिखवाकर एसएसपी को दिलवा दिया।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story