×

Moradabad News: रंगीन मिजाजी इंजीनियर को पड़ी भारी! विभाग ने किया सस्पैंड, जानिए पूरा मामला

Moradabad News: बाढ़ खंड विभाग के कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी ने अपने सीनियर अधिकारी पर छेड़खानी और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया, जिसके बाद महिला की कंप्लेंट के आधार पर विभाग ने आरोपित इंजीनियर को सस्पैंड कर दिया है।

Sudhir Goyal
Published on: 23 July 2023 10:03 AM GMT
Moradabad News: रंगीन मिजाजी इंजीनियर को पड़ी भारी! विभाग ने किया सस्पैंड, जानिए पूरा मामला
X
इंजीनियर अजय प्रताप सिंह : Photo- Newstrack

Moradabad News: बाढ़ खंड विभाग के कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी ने अपने सीनियर अधिकारी पर छेड़खानी और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि आरोपित उसे अपने केबिन में बुलाकर अश्लील कमेंट्स और छेड़खानी करता है। विरोध करने पर सस्पेंड कराने की धमकी देते हैं। जिसके बाद महिला की कंप्लेंट के आधार पर विभाग ने आरोपित इंजीनियर को सस्पैंड कर दिया है।

फाइल दिखाने के बहाने केबिन में बुलाकर अश्लीलता

महिला का आरोप था कि उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज और फोटो भेजकर उसे तंग किया जाता है। पीड़िता ने डीएम और एसएसपी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित महिला कर्मचारी ने अपने प्रार्थनापत्र में बताया कि वह बाढ़ खंड के एक कार्यालय में तैनात है। इसी कार्यालय में तैनात इंजीनियर की हरकतों से वह बहुत तंग आ चुकी है। पीड़िता का दावा है कि इंजीनियर जब अपने केबिन में अकेले होते हैं तो उसे फाइल दिखाने के बहाने बुला लेते हैं। अश्लील कमेंट्स करते हैं। आरोपी इंजीनियर उसके साथ छेड़खानी भी कर चुके हैं। विरोध करने पर सस्पेंड कराने की धमकी देते हैं। इतना ही नहीं, छुट्टी के बाद कर्मचारी अपने आवास पर पहुंचती है तो तरह-तरह के बहाने करके उसे कॉल करते हैं। मैसेज और फोटो भी व्हाट्सएप कर चुके हैं। महिला ने अपने विभाग के उच्च अधिकारियों से इस मामले में शिकायत की।

जांच के बाद विभाग ने लिया इंजीनियर पर एक्शन

पीड़िता के शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान लिए और प्रारंभिक पुष्टि के बाद शासन को रिपोर्ट भेजी थी। इसके बाद अब बाढ़ खंड ने अपने रंगीन मिजाज इंजीनियर अजय प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया है। इससे सिंचाई और बाढ़ खंड विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। चूंकि इसी विभाग का एक अधिकारी जो धामपुर में तैनात है, उसपर भी तमाम आरोपों की फेहरिस्त है और सूत्र बताते हैं कि उसके काले कारनामों की फाइल लखनऊ पहुंच चुकी है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story