×

Moradabad News: प्रेमी ने खिला दिया चूहे मार दवा, इलाज के दौरान प्रेमिका ने तोड़ा दम

Moradabad News: वीडियो और फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी, रिलेशनशिप बनाने को कर रहा था मजबूर।

Sudhir Goyal
Published on: 22 July 2023 5:14 PM GMT (Updated on: 23 July 2023 11:05 AM GMT)
Moradabad News: प्रेमी ने खिला दिया चूहे मार दवा, इलाज के दौरान प्रेमिका ने तोड़ा दम
X
मृतका की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Moradabad News: जिस पर भरोसा कर प्यार किया वही उसकी जान ले लेगा ऐसा सपने में भी युवती ने नहीं सोचा होगा। लेकिन मुरादाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चूहा मार दवा खिला दी और उसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला मुरादाबाद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र का है। ग्रेजुएशन की छात्रा को उसके प्रेमी ने चूहा मार दवा खिलाई थी। मरने से पूर्व उसने अपनी दादी से कहा कि मुझे अमान अपने साथ रेस्टोरेंट ले गया था।

यह है पूरा मामला-

मुरादाबाद शहर के थाना मुगलपुरा के मोहल्ला बलब्रान के रहने वाले तंजील उर रहमान नाई की दुकान चलाते हैं। घर में पत्नी के अलावा चार बच्चे हैं। मृतका अलीशा 17 वर्ष बच्चों में सबसे बड़ी थी। उसके तीन भाई उससे छोटे हैं। मृतका की मां दिमागी डिस्टर्ब है। जिसके कारण मृतका की दादी ही घर की देखभाल करती हैं। अलीशा ने इसी वर्ष मौलाना आजाद इंटर कालेज से इंटर की परीक्षा पास की थी। यह घटन 20 जुलाई की है। जिस दिन अलीशा ग्रेजुएशन में एडमिशन की प्रक्रिया पूरी करके सहेली के साथ घर लौट रही थी। मृतका की बहन मुस्कान ने बताया कि जब वो कालेज से वापस आ रही थी तब अमान ने अलीशा के हाथ से फोन छीनकर रेस्टोरेंट चलने के लिए कहने लगा। अपना फोन लेने के लिए मजबूरी बश अलीशा को उसके पीछे रेस्टोरेंट जाना पड़ा।

फोटो और वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल कर रहा था-

मुस्कान ने बताया कि अमान के पास अलीशा की कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज थे, जिसे वायरल करने की धमकी दे देकर वो उसे रिलेशन बनाने का जोर दे रहा था। अमान उसे अपने साथ रिलेशनशिप में बने रहने का दवाब बना रहा था। अमान ने रेस्टोरेंट में अलीशा को बुरी तरह मारा पिटा भी था, अलीशा के चहेरे पर छोटों के निशान भी थे।

घर के बाहर छोड़ गया

मुस्कान ने बताया कि रेस्टोरेंट में डराने और मारपीट के बाद अमान ने उसे कोल्ड ड्रिंक में जहर दे दिया और उसके बाद उसे बेहोशी की दशा में घर के दरवाजे पर छोड़ गया। तब घर वाले बेहोश अलीशा को लेकर मुगलपुरा थाने पहुंचे, पुलिस ने उन्हें पहले जिला अस्पताल ले जाने को कहा तो वो जिला अस्पताल ले गए और वहां उसे भर्ती कर लिया गया। हम फिर थाने गए पुलिस ने कहा पहले इलाज कराओ कार्यवाही बाद में हो जायेगी। सुबह होते होते अलीशा की मौत हो गई।

मारने से पहले कहा अमान ने बहुत मारा है-

मरने से पहले अलीशा ने कहा कि अमान ने मुझे बहुत मारा है। एसएचओ मुगलपुरा अमित कुमार ने बताया कि लड़की की मिट्टी की सूचना मिली है, पंचनामा भरा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया पोस्टमॉर्टम

ग्रेजुएशन की छात्रा की शनिवार को मौत के मामले में मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीणा ने सख्त रुख अपनाते हुए कोतवाली के सीओ को जांच सौंपी और मृतका अलीशा का पोस्टमार्टम भी तीन डॉक्टरों के पैनल से कराया गया। कई स्थानों पर दबिश देकर आरोपी अमान को भी हिरासत में ले लिया गया है। ज्ञात हो कि शनिवार को लगभग 12 बजे थाना मुगलपुरा के बलब्रन निवासी अलीशा की मौत हो गई थी और परिजनों का आरोप था कि अमान ने उसे कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दे दिया था। एसएसपी मीणा ने कहा कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story