×

Moradabad News: वायरल वीडियो देख कर आप भी चकित रह जाएंगे, बकरे के नकली दांत

Moradabad News: कैमरा चला रहा व्यक्ति कहने लगा वीडियो तो बनाऊंगा ही बकरे के नकली दांत लगवा रही हो।

Sudhir Goyal
Published on: 24 Jun 2023 5:08 PM GMT
Moradabad News: वायरल वीडियो देख कर आप भी चकित रह जाएंगे, बकरे के नकली दांत
X
वायरल वीडियो देख कर आप भी चकित रह जाएंगे, बकरे के नकली दांत: Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायल हो रहा है, जिसमे एक झोला छाप दांतों का डाक्टर एक बूढ़े बकरे को दांत लगाने की कोशिश कर रहा है।

अब आपको बताते है क्या है वायरल वीडियो, मुरादाबाद में विगत दो दिन से एक वीडियो इतना वायल हो रहा है कि हर एक दूसरे व्यक्ति के फोन पर ये वीडियो मिल जायेगा। वीडियो किसी देहात क्षेत्र का मालूम प्रतीत हो रहा है।

वायरल वीडियो में पहले तो खाली सड़क दिखती है फिर धीरे से कैमरा ऊपर उठता है तो सामने की कुर्सी पर लाल रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति बैठा है और दो महिलाएं एक बकरे को पकड़े हुए हैं और वही लाल शर्ट पहने व्यक्ति उक्त बकरे के मुंह में कुछ कर रहा है तब ही कैमरा चला रहा व्यक्ति बोल पड़ता है और लाल शर्ट वाला व्यक्ति पीछे हट जाता है और बकरे को पकड़े हुए महिलाएं कैमरा चला रहे व्यक्ति से कहती हैं कि कैमरा बंद कर तो कैमरा चला रहा व्यक्ति कहने लगा वीडियो तो बनाऊंगा ही बकरे के नकली दांत लगवा रही हो।

ईद उल अजहा

आपको बता दे की आज से तीन दिन बाद मुस्लिम समुदाय की ईद उल अजहा का त्योहार है और इस त्योहार में बकरों की बहुत मांग होती है और बकरे को दांत लगवा कर इसे बेचा जाएगा उक्त वीडियो को यही सोच कर वायरल किया जा रहा है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story