×

Moradabad News : युवती से छेड़छाड़ कर रहे युवकों की पिटाई, कंप्लेंनर नहीं पहुंचा तो मुचलके पर छोड़ा गया

Moradabad News : सिविल लाइंस पर लड़की से छेड़छाड़ कर देख लोगों ने संज्ञान लिया,कपड़े उतारकर खूब की गई पिटाई।

Sudhir Goyal
Published on: 9 Jun 2023 9:50 AM GMT
Moradabad News : युवती से छेड़छाड़ कर रहे युवकों की पिटाई, कंप्लेंनर नहीं पहुंचा तो मुचलके पर छोड़ा गया
X
Pic Credit - Social Media

Moradabad News : मुरादाबाद जनपद के थाना सिविल लाइंस के अंतर्गत छेड़छाड़ और मारपीट का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बना रहा‌। आरोपित खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताते रहे। उधर, पुलिस में शिकायत करने भी कोई नहीं पहुंचा।

युवकों को अर्धनग्न कर की गई थी पिटाई

सिविल लाइंस में एक युवक को लड़की के साथ छेड़छाड़ करते देखा गया। स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। पास ही खड़े बीजेपी की महिला पार्षद के समर्थक भी आ धमके। मनचले युवकों को अर्धनग्न कर जमकर पीटा गया। कांठ मार्ग स्थित पीएसी तिराहे पर हुई इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके से तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

खुद को बताया भाजपा कार्यकर्ता

पुलिस हिरासत में आरोपित खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताते रहे। उन्हें देखने, पैरवी करने भाजपा के कुछ स्थानीय नेता थाने आते-जाते रहे, लेकिन पुलिस ने किसी की एक न सुनी। थाने पर पुलिस कर्मियों के फोन रिंग करते रहे, कभी किसी नेता का फोन कभी किसी का, पर छेड़छाड़ जैसे मामले में पुलिस कोई नरमी बरतने को तैयार नहीं थी। बीती देर शाम तक आरोपितों को थाने में ही बैठाए रखा।

शिकायतकर्ता का इंतजार करती रही पुलिस

इस मामले में जाने के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ लगती, आती-जाती रही रही लेकिन पुलिस शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने की बात पर अड़ी रही। देर रात तक जब कोई कंप्लेनर नहीं आया तो पुलिस भी सिर खुजलाते दिखी। अधिकारियों से विमर्श किया गया। जिसके बाद प्रतिवादी महिला का थाने न आने पर अनुज शर्मा, अनुज यादव व एक अन्य आरोपित को थाने से निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि अनुज शर्मा स्थानीय भाजपा नेताओं के काफी करीबी सहयोगी हैं। इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था। स्थानीय लोग दबी जुबान में कहते दिखे कि भाजपा नेताओं के दबाव में ही आरोपितों पर मामूली कार्रवाई की गई। आम जनता होती तो ऐसे मामलों में पुलिस लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में देर नहीं लगाती है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story