Moradabad News: पुलिस ने तीन शातिर जोरों को किया गिरफ्तार, तीन फरार

Moradabad News: पुलिस ने आरोपियों के पास से छः पशु, एक अवैध तमंचा, एक कार, एक पिकअप व कारतूस और चाकू बरामद किए हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 7 Jun 2023 8:58 PM GMT
Moradabad News: पुलिस ने तीन शातिर जोरों को किया गिरफ्तार, तीन फरार
X
Moradabad police arrested three buffalo thieves
Moradabad News: मैनाठेर थाना पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया हैं। वहीं तीन चोर मौके का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने आरोपियों के पास से छः पशु, एक अवैध तमंचा, एक कार, एक पिकअप व कारतूस और चाकू बरामद किए हैं।

नंबर प्लेट बदल कर घूमते थे ये शातिर चोर

गिरफ्तार आरोपियों के तीन साथी मौके से भाग होने में सफल रहे। पुलिस जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की बात कह रही है।
पुलिस के मुताबिक बुधवार 7 जून की रात सूचना मिली कि कुछ लोग पशुओं को चोरी कर उनका कटान करते हैं। पुलिस द्वारा टीम गठित कर डिंगरपुर में मोहम्मद अली के घर दबिश दी गई जहां मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीन आरोपी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए।

भैंस चोरी कर बेचते थे आरोपी

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह भैंस चोरी करते हैं और चोरी करके बुलेरो पिकअप गाड़िया में रख कर बाजारों व मीट फैक्ट्रियों में बेचा करतें थें और बेचने के बाद पैसा आपस में बांट लेते हैं। पकड़े जानें के डर से गाड़ियों की नंबर प्लेट बदलकर घूमा करते थें।

कांसगाज के गिरफ्तार मुरादाबाद के फरार

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने बताया कि कासगंज के रहने वाले शरीफ पुत्र उस्मान, आरिफ पुत्र शब्बीर, फुरकान पुत्र रत्ती तीनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया हैं। जबकि पकड़े गए आरोपियों के तीन साथी मैनाठेर के रहने वाले रिजवान पुत्र मुन्नवर, मोहसिन पुत्र युसूफ, मोहब्बत अली पुत्र जाकिर अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है, तीनांे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story