TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, हुई थी पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Moradabad News: जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में बीती आधी रात के बाद शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी को ससुरालियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया था। उसकी जमकर पिटाई की गई थी। मंगलवार को युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 27 Jun 2023 5:49 PM GMT
Moradabad News: आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, हुई थी पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम
X
प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी पिटाई के कारण इलाज के दौरान मौत: Photo- Newstrack

Moradabad News: जनपद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में बीती आधी रात के बाद शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी को ससुरालियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया था। उसकी जमकर पिटाई की गई थी। मंगलवार को युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

पिटाई के बाद खुद ही बुलाया था पुलिस को

जानकारी के मुताबिक इस घटना की शुरूआत तब हुई जब प्रेमी प्रेमिका दोनों छुपकर मुलाकात कर रहे थे। तभी देवर की आंख खुल गईं और वह आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए। इसके बाद देवर समेत अन्य ससुरालियों ने प्रेमी को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी। मरा समझकर घरवालों ने पुलिस को खुद ही सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची ने तुरंत उसको अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने देवर समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

चार साल से थे दोनो के प्रेम संबंध

पुलिस के अनुसार कुंदरकी थाना क्षेत्र के कमालपुर फतेहाबाद निवासी जिशान पुत्र इकरार ट्रक चालक था। उसी गांव में रहने वाले एक शख्स की पत्नी से करीब चार साल से जीशान का प्रेम संबंध चल रहा था। गांव वालों के मुताबिक इस मामले को लेकर कई बार गांव में पंचायत भी बैठी, लेकिन दोनों चोरी छुपे मिला करते थे। सोमवार की रात प्रेमिका ने जीशान को फोन कर आधी मिलने के लिए बुलाया। जीशान कमालपुर अड्डे पर ट्रक खड़ा करने के बाद प्रेमिका के घर मिलने पहुंच गया। प्रेमिका का पति भी ट्रक चालक हैं। वह घर पर नहीं था। देर रात प्रेमी जीशान प्रेमिका से मिलने पहुंचा।

इस दौरान प्रेमिका के देवर की आंख खुल गईं और उसने दोनो को कमरे में मुलाकात के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया। जिसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई। उसको कुंदरकी सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते उसे मुरादाबाद में निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां मंगलवार को चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीशान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा हैं जीशान की एक साल पहले ही शादी हुईं थीं। उधर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका के देवर समेत चार और लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story