TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News: दोस्ती बनीं मौत की वजह, ऐसा क्या हुआ कि आठ साल बाद फांसी पर झूल गई विवाहिता

Moradabad News: विवाहिता की दोस्ती किसी युवक से हो गई। ये बात उसके पति को अच्छी नहीं लगी। दोनों के बीच पारिवारिक क्लेश चलता रहता था।

Sudhir Goyal
Published on: 10 Jun 2023 9:25 AM GMT
Moradabad News: दोस्ती बनीं मौत की वजह, ऐसा क्या हुआ कि आठ साल बाद फांसी पर झूल गई विवाहिता
X
Moradabad News (photo: social media )

Moradabad News: कहानी पति, पत्नी और वह की हो तो रिश्ते में तकरार होती है। लेकिन मुरादाबाद में ये तकरार इतनी बढ़ गई कि विवाहिता ने जान दे दी। शादी के आठ साल बाद विवाहिता की दोस्ती किसी युवक से हो गई। ये बात उसके पति को अच्छी नहीं लगी। दोनों के बीच पारिवारिक क्लेश चलता रहता था। अंत में पत्नी ने पंखे से लटक कर जान दे दी। विवाहिता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मौके से जुटाए साक्ष्य

घटना कटघर थाना इलाके की है। दरअसल, होली वाले मैदान के समीप रहने वाले बब्लू रस्तोगी का विवाह रिंकी रस्तोगी से हुआ था। दोनों के बीच रिंकी के दोस्त को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। इससे तंग आकर रिंकी ने रात में किसी समयअपने कमरे में पंखे पर लटककर आात्महत्या कर ली। रिंकी को पंखे ले लटका देख परिवार वालों के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल पुलिस और रिंकी के मायकेवालों को घटना से अवगत कराया। सूचना मिलते ही कटघर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कमरे का बारीकी से निरीक्षण किया और मौके से साक्ष्य एकत्र करने के साथ शव को कब्जे में ले लिया हैे। पुलिस ने परिजन से आत्महत्या के कारणों की जानकारी के लिए बातचीत भी की है। रिंकी के शव को फिलहाल मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटककर जान देने के मामले में पुलिस ने आसपास के लोगों से भी जानकारी एकत्र की है और रिंकी के मायके वालों से बातचीत भी की है।

बब्लू के जीजा विपिन ने बातचीत में बताया कि रिंकी के दोस्त से मिलने को लेकर परिवार में अक्सर क्लेश होता था। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि पंद्रह दिन पहले भी रिंकी के दोस्त को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस का कहना है कि मौके से साक्ष्य एकत्र कर लिये हैें। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story