×

Moradabad news: छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

Moradabad news: मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की गहनता से जांच कराए जाने की मांग की है।

Shahnawaz
Published on: 28 May 2023 12:25 PM GMT
Moradabad news: छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फांसी के फंदे पर लटका मिला शव
X
Moradabad News Students hang himself

Moradabad news: ठाकुरद्वारा कोतवाली के गांव शरीफनगर में कक्षा नौ के छात्र ने अज्ञात कारणों से घर में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर छात्र के शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की गहनता से जांच कराए जाने की मांग की है।

पिता हैं सऊदी अरब में कामगार

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव शरीफनगर निवासी इम्तियाज सऊदी अरब में रोजी रोटी के लिए गए हैं। इम्तियाज काफी समय से सऊदी अरब गए हुए थे, बीच-बीच में वो हिंदुस्तान अपने बच्चां से मिलने आते रहते थे। कहा जाता है कि इम्तियाज अपने परिवार की खुशी, उनके अच्छे पालन पोषण की खातिर अपना घर छोड़ कर विदेश में कार्य करने के लिए चला गया। इम्तियाज़ का 15 वर्षीय पुत्र मो. अनस कक्षा नौ का छात्र था। वो शनिवार की सुबह ही अपनी मां के साथ जनपद बिजनौर के स्योहार स्थित अपनी मौसी के घर से आया था। वहां से वापस आकर अनस ने सउदी अरब में रह रहे अपने पिता इम्तियाज से फोन पर बात की।

गुमसुम सा था छात्र अनस

पिता से बात करने के उपरांत अनस कुछ गुमसुम सा था, कुछ ही समय बाद दोपहर करीब 3.30 बजे अनस अपने घर में ही कमरे का दरवाजा बंद कर पंखे के लिए लगे कुंडे में फांसी के फंदे पर लटक गया और आत्महत्या कर ली। दरवाजा काफी समय तक न खुलने पर परिजनों ने देखा तो अनस का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। इस पर परिजनों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को फांसी के फंदे से उतारकर शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। बेटे की मौत के बाद मां की हालत बिगड़ गई। बीमार मृतक की मां को काशीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। छात्र की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। छात्र द्वारा फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करने के सूचना पर दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story