TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Moradabad News:हिंदू दोस्त के साथ जा रही मुस्लिम युवती का शख्स ने किया पीछा, बोला-क्यों जा रही हो इसके साथ, वीडियो वायरल

Moradabad News: युवक युवती से सवाल जवाब करता है कि कौन हो तुम इनकी युवती जवाब में कहती है यह मेरा फ्रेंड है, युवक कहता है आपको पता नहीं आज के टाइम में क्या चल रहा है, युवती कहती है मैं अपने घर पर अपने पापा से बात कर आती हूं ये मेरा दोस्त है, भाई है।

Shahnawaz
Published on: 10 Jun 2023 2:22 PM GMT
Moradabad News:हिंदू दोस्त के साथ जा रही मुस्लिम युवती का शख्स ने किया पीछा, बोला-क्यों जा रही हो इसके साथ, वीडियो वायरल
X
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: एक मुस्लिम बुर्का नशीन महिला अपने हिंदू दोस्त की बाइक पर जा रही थी, जिसका पीछा एक मुस्लिम लड़के ने किया और लड़की से अभद्र व्यवहार किया। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। उतर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बुर्का पहनकर बाइक पर हिंदू दोस्त के साथ जा रही युवती का एक युवक वीडियो बनाना शुरू कर देता है और उससे बहस व जवाब तलब करता है कि तुम इस युवक के संग क्यों जा रही हो तुम्हें और कोई नहीं मिला जाने के लिए। इसके बाद युवती आखिर में अपने पिता से बात कराती है और मामला शांत होता है। हालांकि वायरल वीडियो पर पुलिस का कहना है कि इस संबंध में जैसे ही कोई शिकायत प्राप्त होगी कार्रवाई की जाएगी। अब शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस कर रही जांच

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो मुरादाबाद के कोतवाली का बताया जा रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि एक युवती जोकि बुर्का पहने हुई है वह हिंदू लड़के के साथ बाइक पर जा रही थी जिसके बाद एक युवक उनको रोकता है और वीडियो बनाना शुरू कर देता है। वीडियो जैसे ही शुरू होती है वह युवती से सवाल जवाब करता है कि कौन हो तुम इनकी युवती जवाब में कहती है यह मेरा फ्रेंड है, युवक कहता है आपको पता नहीं आज के टाइम में क्या चल रहा है, युवती कहती है मैं अपने घर पर अपने पापा से बात कर आती हूं ये मेरा दोस्त है, भाई है, लड़की अपने पापा से बात करने लगती है तो फिर लड़की के संग जा रहा है युवक वीडियो बनाने वाले युवक से कहता है कि लड़की का पूरा घर मुझे जानता है, वीडियो चलती रहती है इतने में युवती की दूसरी दोस्त आती है और उससे पूछती है कि क्या हुआ फिर अपने पिता से वीडियो बनाने वाले शख्स की बात करा दी है जिसके बाद मामला शांत होता है।

युवती की तहरीर पर, वीडियो बनाने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज

इस तरीके का वीडियो थाना कोतवाली क्षेत्र का सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया था। इसमें एक लड़की अपने किसी लड़के के साथ बाइक पर जा रही थी किसी व्यक्ति द्वारा उसके पीछे से वीडियो बनाई गई थी और आगे जाकर उसको रोका गया था और उसके साथ में दुव्र्यवहार हुआ था। इस संबंध में एक लिखित शिकायत प्राप्त हुई है उस पर अभियोग पंजीकृत करके इस पर कार्यवाही की जा रही है। यह जो युवक जिसने अभ्रदर्ता की है उसकी गिरफ्तारी करके अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story