×

Moradabad News: मुरादाबाद के लाल ने किया धमालः दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन के परिवार का हिस्सा बने ताहिर

Moradabad News: अपनी सुरीली आवाज से किया यूपी का नाम रौशन, अब उनके लिए फिल्मों में गाने का रास्ता भी खुल गया है।

Shahnawaz
Published on: 22 May 2023 7:36 PM GMT
Moradabad News: मुरादाबाद के लाल ने किया धमालः दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन के परिवार का हिस्सा बने ताहिर
X
दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन के परिवार का हिस्सा बने ताहिर: Photo- Newstrack

Moradabad News: पीतल नगरी के नाम से प्रसिद्ध मुरादाबाद पूरे वल्र्ड में पीतल के लिए जाना जाता है और यहां का मजदूर, पीतल, लोहा, एल्मोनियम धातु से नई से नई चीज बनाने के लिए दुनिया भर में मशहूर है। वहीं के मुरादाबाद के बिलारी के राजा के सहसपुर के रहने वाले ताहिर खान ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेर दिया। ताहिर खान फिल्मी दुनिया के जन्मदाता माने जाने वाले दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन के परिवार का हिस्सा हो गये हैं, अब उनके लिय फिल्मों में गाने का रास्ता भी खुल गया है। उनका चयन इस फाउंडेशन में हुआ है।

दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन में ताहिर खान

लोहे की ठक-ठक के बीच रोजगार तलाशने वाले बिलारी के राजा का सहसपुर के रहने वाले ताहिर खान ने सुरीली आवाज का जादू बिखेरा है। फिल्मी दुनिया के जन्मदाता माने जाने वाले दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन में ताहिर खान ने अपनी सुरीली आवाज से प्रवेश कर लिया है। इस पुरस्कार के साथ वह दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन के परिवार का हिस्सा हो गए हैं और अब उनके लिए फिल्मों में गाने का रास्ता भी खुल गया है।

लोहे की ठक-ठक के बीच रोजगार तलाशने वाले बिलारी के राजा का सहसपुर के रहने वाले ताहिर खान ने सुरीली आवाज का जादू बिखेरा है। फिल्मी दुनिया के जन्मदाता माने जाने वाले दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन में ताहिर खान ने अपनी सुरीली आवाज से प्रवेश कर लिया है। इसके साथ वह दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन के परिवार का हिस्सा हो गए हैं और अब उनके लिए फिल्मों में गाने का रास्ता भी खुल गया है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story