Moradabad News: यूट्यूबर के मर्डर का राज गहराया, पुलिस ने दो पर किया केस दर्ज, तफ्तीश जारी

Moradabad News: कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टांडा 25 वर्षीय जितेंद्र पुत्र लोलीन सिंह बीती शाम अपनी बाइक लेकर घर से कहीं गया था। काफी देर तक उसके घर वापस न आने पर उसके परिजनों द्वारा खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

Shahnawaz
Published on: 27 Aug 2023 11:27 AM GMT
Moradabad News: यूट्यूबर के मर्डर का राज गहराया, पुलिस ने दो पर किया केस दर्ज, तफ्तीश जारी
X
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: जनपद की ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के टांडा गांव निवासी जितेन्द्र नाम का युवक शुक्रवार की शाम से गायब हो गया था। वो यूट्यूबर था और सुबह उसका शव गन्ने के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पुलिस इस मामले का राजफाश करने में जुट गई है।

भाई की तहरीर पर दोस्तों के खिलाफ मुकदमा

युवक का शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मृतक के ही एक दोस्त सहित दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी संदेहास्पद मौत

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टांडा 25 वर्षीय जितेंद्र पुत्र लोलीन सिंह बीती शाम अपनी बाइक लेकर घर से कहीं गया था। काफी देर तक उसके घर वापस न आने पर उसके परिजनों द्वारा खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। परिजन उसकी तलाश में निकल पड़े। तब भी उसका कोई सुराग ने मिलने पर परिजनों ने कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा पीआरवी को सूचना मिली कि टांडा अफजल से भायपुर वाले चकमार्ग गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। पीआरवी द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।

कोतवाली प्रभारी विजेंद्र सिंह ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान जितेंद्र पुत्र लोलीन सिंह निवासी टांडा अफजल के रूप में हुई। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीणा, पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी व कोतवाली प्रभारी विजेंद्र सिंह और फोरेंसिक टीम ने बारीकी से घटनास्थल की जांच की। घटनास्थल से एक खून से सना रुमाल और पास ही एक डंडा पड़ा मिला, जिसपर खून लगा हुआ था। पुलिस ने मौके पर मिली सभी चीजां को अपने कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी।

ऐसा अनुमान है कि इस डंडे से ही उसके सिर पर वारकर हत्या की गई है। हत्या के बाद उसको घसीटकर उसी खेत में थोड़ी दूरी पर डाल दिया गया। उसकी बाइक घटनास्थल से लगभग 100 मीटर की दूरी पर हरकेश के धान के खेत में मिली। जितेन्द्र की मृत्यु पर गांव में कोहराम मच गया और सैकड़ां ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। उधर, मृतक के भाई ने इस मामले में मृतक के दोस्त ग्राम अमानताबाद निवासी सुरेश पुत्र बलवीर व अरविंद पुत्र महेंद्र सैनी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

कार को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है कि युवक कुछ दिनों पहले अपने दोस्त की कार लेकर जनहित की मांगों को लेकर रैली निकालते हुए लखनऊ गया था, वहां पुलिस ने कार को सीज कर दिया और उनका शांति भंग में चालान किया था। जितेंद्र व सुरेश के बीच सीज कार के पैसे को लेकर विवाद चला आ रहा था और अनुमान है कि इसी विवाद में उसकी हत्या की गई है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर दोनां आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा। युवक की मौत पर उसकी माता सुमुत्रा देवी पिता लोलिन सिंह, भाई बबलू व राजकुमार, बहन राजो, राधा व सुशीला के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। वो अपने नौजवान भाई की मौत पर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story