×

दिल दहला देने वाली घटना, घर में जिंदा जले मां और बच्चे, गुजरात में फंसा है पति

कोरोना वायरस की वजह से देश में लाॅकडाउन है। इस बीच देश में अलग-अलग जगहों से दिल को दहलाने वाली खबर आ रही है। अब इस बीच उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

Dharmendra kumar
Published on: 9 May 2020 4:12 AM GMT
दिल दहला देने वाली घटना, घर में जिंदा जले मां और बच्चे, गुजरात में फंसा है पति
X

अमेठी: कोरोना वायरस की वजह से देश में लाॅकडाउन है। इस बीच देश में अलग-अलग जगहों से दिल को दहलाने वाली खबर आ रही है। अब इस बीच उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मां और उसके दो बच्चे जिंदा जल गए और उनकी मौत हो गई है।

दरअसल पवित्र रमजान में तब्बसुम अपने दो मासूम बेटों के साथ घर पर रह रही थी। पति इसरार गुजरात में परिवार की जीविका चलाने के लिए मेहनत मजदूरी करते हुए लाकडाउन में फंसा पड़ा था। इधर शुक्रवार देर रात अज्ञात कारणों से इसरार के घर में आग लग गई, जब तक ग्रामीणों में से कोई राहत बचाव कार्य के लिए उठकर आता तब तक मां और बेटों मौत की गहरी नींद सो चुके थे।

यह भी पढ़ें...BSF पर कोरोना का कहर, 25 जवान पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 100 के पार

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी मृतका तब्बसुम उर्फ सीमा पत्नी इसरार (35) अपने दो बेटे नुरुल (10) व शोएब (6) के साथ घर में सो रही थी। देर रात करीब 1 बजे अचानक घर के अंदर आग लग गई। जिसमें महिला समेत दोनों बच्चों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा देश: 4 नक्सली ढेर, सब इंस्पेक्टर शहीद

मृतका का पति इसरार इस वक़्त गुजरात में रहा रहा है। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर शिवरतनगंज प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने पहुँच कर तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें...कोरोना का कहर: ऐक्शन में मोदी सरकार, शाह ने एम्स के डायरेक्टर को भेजा अहमदाबाद

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में 17 मजदूरों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। सभी मजदूर रेलवे पटरी पर सोर रहे थे तभी ट्रेन उनको रौंदते हुए निकल गई।

रिपोर्ट: असगर नकी

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story