×

दर्दनाक हादसा: खून से सन गई सड़क, मौत से परिवार में पसरा मातम

उत्तर प्रदेश के इटावा-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में मां और दो बेटों की मौत हो गई है। बकेवर थाना छेत्र में बुधवार तड़के बोलेरो कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस भयानक हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं चार लोग घायल हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 27 May 2020 6:13 AM GMT
दर्दनाक हादसा: खून से सन गई सड़क, मौत से परिवार में पसरा मातम
X

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में मां और दो बेटों की मौत हो गई है। बकेवर थाना छेत्र में बुधवार तड़के बोलेरो कार और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस भयानक हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं चार लोग घायल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक बोलेरे सवार छतीसगढ़ के जिला राजनादगांव के निवासी हैं। यह लोग बेटी की शादी करने उत्तर प्रदेश के कासगंज जा रहे थे। यह लोग मूल रूप से कासगंज के ही रहने वाले थे और 25 साल से छत्तीसगढ़ में रह रहे थे और कपड़े का व्यापार कर रहे थे। इनकी पहचान बोलेरो में मिले कागजात की गई।

यह भी पढ़ें...Covid-19 वैक्सीन: शख्स का पहली खुराक में हाल बेहाल, हो रहा बुरा असर

हादसे की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...अब इस बैक्टीरिया से मारा जाएगा कोरोना वायरस, शोधकर्ताओं ने की महत्वपूर्ण खोज

इस हादसे में बोलेरो सवार राजाराम की 45 वर्षीय पत्नी रेखा, 18 वर्षीय पुत्र पंकज और 13 वर्षीय पुत्र बंटी की मौक पर ही जान चली गई जबकि राजाराम, दो पुत्रियां व चालक सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

चंदौली में 4 की मौत

इससे पहले चंदौली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं। मतृकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हालांकि शव को देखने के बाद इनके बारे में पुलिस को शक है की ये सभी एक ही परिवार के है।

यह भी पढ़ें...रेल मंत्री और महाराष्ट्र सरकार में वार, जानिए क्या है जंग की वजह

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के डीआरएम पंकज सक्सेना और चंदौली के एसपी हेमत कुटियाल समेत प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर एकत्रित ग्रामीणों की मदद से शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story