×

बेटे ने सिर्फ इसलिए अपनी मां की कर दी हत्या, जानकर खौल जाएगा खून

मेरठ जनपद के किशोरपुर गांव में कलयुगी बेटे ने अपने हत्या के एक पुराने मामले में क्रॉस केस दर्ज कराने के लिए अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी और पुलिस को सूचना दे दी कि पुरानी रंजिश में उनकी मां की हत्या कर दी गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jun 2020 6:17 PM GMT
बेटे ने सिर्फ इसलिए अपनी मां की कर दी हत्या, जानकर खौल जाएगा खून
X

मेरठ: मेरठ जनपद के किशोरपुर गांव में कलयुगी बेटे ने अपने हत्या के एक पुराने मामले में क्रॉस केस दर्ज कराने के लिए अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी और पुलिस को सूचना दे दी कि पुरानी रंजिश में उनकी मां की हत्या कर दी गई है। सूचना पर मौके पर पहुंची थाना हस्तिनापुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला के हत्यारोपी बेटे विशाल को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त असलहा भी आरोपी से बरामद कर लिया है।

थाना हस्तिनापुर पुलिस के अनुसार मृतका का नाम बबली (50) पत्नी देवेंद्र निवासी गांव किशोरपुर है। आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि अज्ञात हमलावरों द्वारा आज सुबह बबली की उस समय गोली मार कर हत्या कर दी जब वह घर पर काम कर रही थी। हत्या की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। गुमराह करने के लिए बेटे ने पुलिस को बताया कि उनकी पूर्व में रंजिश चल रही है। अब रंजिश में ही मां की आज सुबह गोली मारकर हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें...चीन के खिलाफ देश में आक्रोश, लोगों ने फोन से हटाया चाइनीज ऐप

एसपी देहात अविनाश पांडे के अनुसार पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की तो महिला के आरोपी बेटे विशाल के बयान संदिग्ध लगे,जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब कुछ सच-सच उगलते हुए मां की हत्या करना कबूल किया है। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया मई 2018 में फुगाना थाना क्षेत्र के लाख गांव में विनय मलिक की हत्या कर दी गई थी, इस हत्या में विशाल पुत्र देवेंद्र जेल गया था। जो इस समय जमानत पर रिहा चल रहा था।

यह भी पढ़ें...UP के इस जिले में कोरोना का कहर, एक दिन में आए इतने नए केस

वहीं पूछताछ में आरोपी विशाल ने बताया कि किशोरपुर गांव निवासी शिक्षक बृजेश के कहने पर ही पूर्व में लाख गांव निवासी विनय की हत्या की गई थी। अब शिक्षक के कहने पर ही मैंने पूरी प्लानिंग की है। जिससे दूसरे पक्ष को हत्या में फंसाया जा सके। पूर्व में विनय मलिक की हत्या के मामले में समझौता हो सके। आरोपी ने क्रॉस केस दर्ज कराने के लिए ही घटना को अंजाम दिया गया है। एसपी देहात के अनुसार आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी। अगर हत्यारोपी की बात सही साबित हुई तो शिक्षक को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

रिपोर्ट: सुशील कुमार

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story