×

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने लोकसभा में उठाई ये मांग, पढ़ें पूरा मामला

मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आज लोकसभा में शून्यकाल के दौरान मेरठ की एक युवती को पाकिस्तानी नागरिक द्वारा दुबई ले जाने की आशंका के सम्बन्ध में अवगत कराते हुए युवती को बरामद किए जाने की मांग की।

Harsh Pandey
Published on: 21 Nov 2019 3:33 PM GMT
सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने लोकसभा में उठाई ये मांग, पढ़ें पूरा मामला
X

मेरठ: मेरठ-हापुड़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने आज लोकसभा में शून्यकाल के दौरान मेरठ की एक युवती को पाकिस्तानी नागरिक द्वारा दुबई ले जाने की आशंका के सम्बन्ध में अवगत कराते हुए युवती को बरामद किए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने शून्यकाल के दौरान लोकसभा में बोलते हुए कहा कि मेरठ के कंकरखेडा क्षेत्र की एक युवती जो अपने घर के पास के ही एक स्कूल में पढ़ाती थी, नदीम नाम के पाकिस्तानी युवक के संपर्क में थी।

दिनांक 04 नवम्बर 2019 को युवती का पासपोर्ट बना तथा 08 नवम्बर 2019 की सुबह वह युवती स्कूल गयी परन्तु लौटकर नहीं आई। लड़की के पिता ने उसी दिन स्थानीय थाने को युवती के गायब हो जाने की सूचना दी परन्तु थाने ने न तो एफ.आई.आर. लिखी तथा न ही लड़की की तलाश के लिए कोई कार्यवाही की।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

सांसद ने बताया...

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि 10 नवम्बर को युवती के निराश पिता मुझसे मिलने आये तथा मैंने मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से बात की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मैंने युवती को नदीम द्वारा दुबई ले जाने की आशंका से भी परिचित कराया।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विभाग सक्रिय हुआ लेकिन तब तक शायद बहुत देर हो चुकी थी। उन्होंने आशंका जताई कि अब लड़की को अवैध तरीके से दुबई अथवा किसी अन्य देश में ले जाया जा चुका है ।

सभापति से अनुरोध...

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सभापति के माध्यम से सरकार से अनुरोध किया कि वह इस मामले की विस्तृत जांच कराकर युवती को बरामद कराने का कष्ट करें।

यह भी पढ़ें- IND VS WI: टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इस खिलाड़ी ने तो सभी को चौंका दिया

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story