×

अब मुख्तार अंसारी गैंग पर कसा शिकंजा, शार्प शूटर झुन्ना पंडित का हुआ ये हाल

कानपुर कांड के बाद अब पूरे प्रदेश के मफियओं के खिलाफ शिकंजा कसता जा रहा है। योगी सरकार ने अब मुख्तार अंसारी के गुर्गों के खिलाफ अभियान...

Newstrack
Published on: 11 July 2020 6:01 PM GMT
अब मुख्तार अंसारी गैंग पर कसा शिकंजा, शार्प शूटर झुन्ना पंडित का हुआ ये हाल
X

वाराणसी: कानपुर कांड के बाद अब पूरे प्रदेश के मफियओं के खिलाफ शिकंजा कसता जा रहा है। योगी सरकार ने अब मुख्तार अंसारी के गुर्गों के खिलाफ अभियान चलाया है। इसी क्रम में वाराणसी के टॉप टेन बदमशों में शुमार प्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडीत के खिलाफ कुर्की की कारवाई की गई। इस दौरान झुन्ना पण्डित के परिजनों और पुलिस में बहस भी हुई।

ये भी पढ़ें: BJP सरकार की गलत नीतियों के कारण बच्चों की शिक्षा का हो रहा नुकसान: अखिलेश

बनारस के टॉप टेन बदमाशों में है शामिल

जरायम की दुनिया में झुन्ना पण्डित उभरता हुआ चेहरा है। पिछ्ले साल झुन्ना पण्डित उस समय सुर्खियों में आया जब उसने एक चाय विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों हाथों से पिस्टल चलाते झुन्ना पण्डित की तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। सूत्रों के मुताबिक झुन्ना पण्डित मुख्तार अंसारी गैंग से जुड़ा है। उत्तर प्रदेश और दिल्ली में 10 हत्याओं में वांछित कुख्यात गैंगस्टर प्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित को 11 अक्टूबर 2019 को पंजाब में रूपनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। झुन्ना पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रख रखा था।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन में तनाव बढ़ने पर ट्रंप का भरोसा नहीं, अमेरिका के पूर्व NSA का बड़ा बयान

जिलाधिकारी के आदेश पर हुई कुर्की की कारवाई

वाराणसी में दिव्यांग हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त श्रीप्रकाश मिश्र उर्फ़ झुन्ना पंडित के वाराणसी के लालपुर हाशिमपुर में स्थित दो मंज़िला मकान को गैंगेस्टर एक्ट 14(1) के तहत कुर्क किया गया।इस दौरान एडीएम सिटी गुलाबचंद, एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी और एसीएम फोर्थ शुभांगी शुक्ला के साथ चार थानों की फ़ोर्स मौके पर मौजूद रही।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान DM ने किया जिला निरीक्षण, लोगों की दी ये सख्त निर्देश

एडीएम सिटी गुलाबचंद ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेशनुसार श्रीप्रकाश मिश्रा उर्फ़ झुन्ना पंडित पुत्र नंदलाल मिश्रा नि‍वासी झोरी थाना बलुआ जिला चंदौली, का एक मकान हाशिमपुर रामदत्तपुर थाना लालपुर पांडेयपुर वाराणसी में आराजी संख्या 155 में रकबा 81.784 वर्ग मीटर मौजा हाशिमपुर में बने दो मंजीला मकान व रकबा 111.514 वर्ग मीटर को गैंगेस्टर एक्ट 14(1) के तहत कुर्क करने की कार्रवाई की गयी है। कुर्की करने पहुंची टीम से घर में मौजूद महिलाओं ने पहले बहस की पर कुछ ही देर बाद उन्होंने खुद ही घर के बाहर निकलना उचित समझा।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: दुनिया के सामने पोल खुलने पर बौखलाया चीन, अब देने लगा ये धमकी

Newstrack

Newstrack

Next Story