मुख्तार गैंग की बिगड़ी हालत: फंडिंग करने वाले हुए कंगाल, 6.5 करोड़ की संपत्ति जब्त

बाहुबली मुख्तार अंसारी के गैंग के करीबी पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए त्रिदेव कंस्ट्रक्शन के मालिक उमेश सिंह और राजन सिंह की संपत्ति को जब्त किया है।

mukhtar ansari

मऊ: उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इन दिनों गैंगेस्टरों और हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ सख्त रुख अपना लिया है। एक के बार एक बदमाश और उनके गुर्गो पर ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। इसी कड़ी में अब मऊ से विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी का नंबर आया है। उसके करीबियों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया। पुलिस ने पहले मुख्तार के शूटर को एनकाउंटर में ढेर किया तो अब मुख्तार गैंग को फंडिंग करने वाले शख्स की 6.5 करोड़ की संपत्ति जब्त कर दी।

मुख्तार अंसारी के करीबियों पर पुलिस की कड़ी कार्रवाई

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में मंगलवार को बाहुबली मुख्तार अंसारी के गैंग के करीबी पर पुलिस ने एक्शन लिया। पुलिस ने जिले के भीटी स्थित त्रिदेव कंस्ट्रक्शन के मालिक उमेश सिंह और राजन सिंह की संपत्ति को गैंगेस्टर एक्ट के तहत जब्त किया है। इसके तहत पुलिस ने कुल 6.5 करोड़ की चल-अचल संपत्ति जब्त कर ली।

ये भी पढ़ेंः मिला सोने का खदान: नदियां उगल रही स्वर्ण भंडार, सरकार की कड़ी नजर

गैंग को फंडिंग करने वाले दो कारोबारियों की करोड़ों की सम्पत्ति जब्त

बताया जा रहा है कि ये दोनों लोग मुख्तार गैंग के लिए फंडिंग करते है। 20 साल से उमेश सिंह और राजन सिंह मुफ़्तार गैंग से जुड़े हुए हैं। ऐसे में आज कोतवाली पुलिस की टीम में डुगडुगी बजाकर मुख्तार के करीबी के कीमती मकान को जब्त करने की कार्रवाई पूरी की।

ये भी पढ़ेंः खाताधारक सावधान: SBI ने जारी किया अलर्ट, अब ATM फ्रॉड से बैंक बचाएगा ऐसे

इस बारे में मऊ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जिले में सालों से मुख्तार की आपराधिक गतिविधियां जारी थीं, इसमें उसका साथ देने वाले सहयोगियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई निरंतर जारी है।

मुख्तार अंसारी के शूटर का हाल में हुआ एनकाउंटर

गौरतलब है कि इसके पहले लखनऊ में रविवार को यूपी एसटीएफ की टीम ने वाराणसी एसटीएफ के साथ मिलकर 1 लाख के इनामी बदमाश  हनुमान पाण्डेय उर्फ राकेश पाण्डेय का एनकाउंटर कर दिया है। राकेश पांडेय मुन्ना बजरंगी का करीबी और मुफ़्तार अंसारी का शूटर था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App