×

सिर में उतारी गोली: मोहब्बत ने ले ली पुलिसकर्मी की जान, परिवार में मातम

शहर के कटरा थाना क्षेत्र आबादी वाली आदर्श कॉलोनी में अचानक गोली चलने की आवाज से कालोनी में हडकंप मच गया। लोग मौके पर पहुंचे तो देखकर हैरान हो गए। लोगों को सिपाही मनीत प्रताप सिंह का खून से लथपथ शव दिखा।

SK Gautam
Published on: 4 Jun 2020 10:53 AM GMT
सिर में उतारी गोली: मोहब्बत ने ले ली पुलिसकर्मी की जान, परिवार में मातम
X

मुरादाबाद: शहर के कटरा थाना क्षेत्र आबादी वाली आदर्श कॉलोनी में अचानक गोली चलने की आवाज से कालोनी में हडकंप मच गया। लोग मौके पर पहुंचे तो देखकर हैरान हो गए। लोगों को सिपाही मनीत प्रताप सिंह का खून से लथपथ शव दिखा। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना कटघर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि सिपाही मनीत प्रताप सिंह का एक साल से एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसको लेकर उसके परिजनों से उसकी अक्सर गर्मा-गर्मी होती रहती थी। इसी तनाव के चलते सिपाही मनीत प्रताप सिंह ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी।

इस लिए सिपाही ने देशी तमंचे से खुद को मार ली गोली

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के ग्राम रसूलपुर पिटारी कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला मनीत 2018 बैच का सिपाही था। वह पहली पोस्टिंग में मुरादाबाद में तैनात था। यहां उसकी ड्यूटी समाजवादी पार्टी के देहात विधायक हाजी इकराम कुरैशी की सुरक्षा में लगी थी। मनीत थाना कटघर क्षेत्र के आदर्श नगर कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था।

ये भी देखें: भारत ने चीन की खटिया कर दी खड़ी, इस देश के साथ किया बड़ा रक्षा करार

लिव-इन में रहता था सिपाही

उसका एक युवती से काफ़ी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था दोनों ही लिव-इन रिलेशन में रहते थे, जिसको लेकर मनीत के परिजन नाराज चल रहे थे। इसी तनाव के चलते मनप्रीत ने आज सुबह देशी तमंचे से खुद को गोली मार ली। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रेमिका से पूछताछ जारी

एसपी सिटी मुरादाबाद के अनुसार मामले की जांच कराई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक सिपाही मनीत की प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मनीत के परिजन के अनुसार मनीत का किसी से फेसबुक पर बातचीत चल रही थी, उसकी को लेकर डिप्रेशन में था। वहीं मनीत के सगे भाई वीरू के मुताबिक रात में मनीत ने उसे कॉल करके बताया था कि एक लड़की उसके घर के आगे घूम रही है, इससे फ़ेसबुक पर बात होती थी, वो जबरन उसके पास आना चाहती थी।

ये भी देखें: हुआ जोरदार धमाका: कांप उठे सभी लोग, सामने आया आँखों देखा हाल

SK Gautam

SK Gautam

Next Story