×

हुआ जोरदार धमाका: कांप उठे सभी लोग, सामने आया आँखों देखा हाल

 उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक घर में भीषण आग लग गई। ये आग घर के रसोईघर यानी किचन में लगी थी, जिसके बाद से वहां अफरा-तफरी मच गई।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jun 2020 9:38 AM GMT
हुआ जोरदार धमाका: कांप उठे सभी लोग, सामने आया आँखों देखा हाल
X

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक घर में भीषण आग लग गई। ये आग घर के रसोईघर यानी किचन में लगी थी, जिसके बाद से वहां अफरा-तफरी मच गई। उसी में एकदम से सिलेंडर फट गया और भभकती हुई आग सब जगह फैलने लगी। जब ये पूरी घटना हुई तो उसकी पूरी रिकार्डिंग एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली।

ये भी पढ़ें... नहीं सुधरेगा पाकिस्तान: चीन-नेपाल का ले रहा सहारा, भारत के खिलाफ रची साजिश

आग की लपटें भड़क-भड़क कर उठ रही

यूपी के प्रयागराज के बलुआ घाट इलाके में उस समय भागम-भाग मची, जब एक घर मे रखा सिलेंडर आग लगने से अचानक फट गया। इस सिलेंडर के फटने का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। इस सिलेंडर के धमाके का वीडियो देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि किस तरह से आग की लपटें भड़क-भड़क कर उठ रही थी।

घर में आग लगने के बाद घर के लोगों सहित पड़ोसी भी अपने घरों से बाहर आ गए। इस बीच तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। आग की तेज लपटें अचानक भभक उठीं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी दिग्गजों का इस्तीफा, चुनाव से पहले कांग्रेस को तगड़ा झटका

आग की लपटें इतनी तेज

जिस समय सिलेंडर में विस्फोट हुआ उस समय की पूरी लाइव घटना मौके पर मौजूद व्यक्ति ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली। बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। आग लगने की सूचना पर मौके पर डायल 112 के पुलिसकर्मी भी बाइक से पहुंच गए थे लेकिन पुलिसकर्मी भी आग के पास नहीं जा सके, क्योंकि लपटे बहुत भयानक थी।

फिलहाल मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू कर लिया लेकिन तब तक किचन का सारा सामान जलकर खाक हो गया था। वहीं गैस सिलेंडर में लगे पाइप में लीकेज होने की वजह से आग लगने की संभावना बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें...हिल जाएगी धरती: आसमान से आएगी तबाही, इसी महीने होगी शुरुआत

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story