×

मुजफ्फरनगर बस हत्याकांड: अब हुआ सनसनीखेज खुलासा, ये हथियार भी बरामद

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने चलती बस में हुई बुजुर्ग की हत्या का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक राधेश्याम के भतीजे राजीव के साथ दो अन्य बदमाश को गिरफ्तार किया है। 

Shreya
Published on: 30 Nov 2020 11:34 AM GMT
मुजफ्फरनगर बस हत्याकांड: अब हुआ सनसनीखेज खुलासा, ये हथियार भी बरामद
X
मुजफ्फरनगर बस हत्याकांड: अब हुआ सनसनीखेज खुलासा, ये हथियार भी बरामद

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली पुलिस ने चलती बस में हुई बुजुर्ग की हत्या का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए हत्यारों से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक बाईक, दो तमंचे ओर कारतूस भी बरामद किए हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, आपको बता दें कि बीती 26 नवंबर को नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में कुछ अज्ञात बदमाशों ने चलती बस में एक बुजुर्ग व्यक्ति राधेश्याम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्यारे बेखौफ होकर घटना को अंजाम देकर उस समय मौके से फरार हो गए थे। दिनदहाड़े चलती बस में हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। जिसके चलते हत्यारो की गिरफ्तारी के लिए मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा कई टीमों को लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: चुनाव को लेकर तैयारियां पूरी, मतदान केंद्रों पर होगी कड़ी सुरक्षा

पुलिस ने राजू के साथ दो अन्य बदमाशों को किया गिरफ्तार

सोमवार को पुलिस ने तीन लाख रुपये में हत्या कराने वाले मृतक राधेश्याम के भतीजे राजीव उर्फ राजू के साथ दो अन्य बदमाश आरिफ और मनोज को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है। इस मामले में अभी एक आरोपी नीरज पुलिस की गिरफ्त से फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के पुलिस प्रयास कर रही है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने एक बाईक, दो तमंचे ओर कारतूस भी बरामद किए है।

यह भी पढ़ें: बलिया भाजपा विधायक फिर से सुर्खियों में, वायरल ऑडियो से मच गया हड़कंप

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने कही ये बात

इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि मृतक राधेश्याम की प्रॉपर्टी कब्जाने को लेकर मृतक के भतीजे राजीव उर्फ राजू ने 3 लाख रुपयों में भाड़े के हत्यारों से घटना को अंजाम दिलाया था। इस मामले में साजिशकर्ता राजू सहित दो हत्यारे आरिफ और मनोज को गिरफ़्तार कर लिया गया है। जबकि इसका एक साथी नीरज अभी फ़रार चल रहा है। जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/MUZAFFARNAGAR-30-11-2020-HATYARE-GIRAFTAR-BYTESATPAAL-ANTIL-SP-CITY-MUZAFFARNAGAR-.mp4"][/video]

रिपोर्ट- अमित कुमार

यह भी पढ़ें: PM मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज यूपी के दौरे पर, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story