×

पीएम मोदी का मंदिर बनवाना चाहती हैं मुस्लिम महिलाएं, DM को सौंपा ज्ञापन

खास बात ये है कि मुस्लिम महिलाएं पीएम मोदी का मंदिर बनवाने के लिए पैसा भी इकट्ठा कर रही हैं। बता दें, मुस्लिम महिलाएं इसके जरिये लोगों को ये मैसेज देना चाहती हैं कि वह पीएम मोदी के साथ हैं। महिलाओं का कहना है कि पीएम काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

Manali Rastogi
Published on: 31 July 2023 6:18 AM GMT (Updated on: 31 July 2023 8:31 AM GMT)
पीएम मोदी का मंदिर बनवाना चाहती हैं मुस्लिम महिलाएं, DM को सौंपा ज्ञापन
X
पीएम मोदी का मंदिर बनवाना चाहती हैं मुस्लिम महिलाएं, DM को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे कि भारत सही में ‘एकता में अनेकता’ की मिसाल है। दरअसल गुरुवार को दर्जनों मुस्लिम महिलाएं डीएम ऑफिस पहुंची।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी-शी चिनफिंग की मुलाक़ात आज, चीनी राष्ट्रपति ने दिया बड़ा बयान

यहां महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने के लिए इजाजत प्रदान करने की मांग की है। जी हां, यहां मुस्लिम महिलाओं ने जिलाधिकारी को पीएम मोदी के नाम का एक ज्ञापन सौंपा और अनुमति प्रदान करने की मांग की।

मुस्लिम महिलाएं क्यों बनवाना चाहती हैं मंदिर?

इस मामले में मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि उनके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी काम किया है। वह लगातार मुस्लिम महिलाओं के हित में काम कर रहे हैं। यही वजह है कि महिलाएं उनका मंदिर बनवाना चाहती हैं। इस सिलसिले में महिलाओं ने डीएम को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें: अब से ट्रेन में फ्री में करिए सफर, यहां जानिए कैसे

मुस्लिम महिला रूबी गजनी ने बताया कि, ‘हम कृष्णापुरी में मंदिर बना रहे हैं। पीएम मोदी ने हम सब के लिए अच्छा काम किया और वह लगातार इस दिशा में काम कर रहे हैं। इसलिए पीएम मोदी का जो मंदिर बना रहे हैं, उस सिलसिले में डीएम साहिबा को ज्ञापन देने आए थे।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘दुनिया में पीएम मोदी को अवॉर्ड मिल रहे हैं। कुछ तो अच्छा काम किया होगा जो उन्हें अवॉर्ड मिल रहे हैं, इसलिए हम उनका मंदिर बना रहे हैं।’

पीएम मोदी के बारे में क्या सोचती हैं मुस्लिम महिलाएं?

खास बात ये है कि मुस्लिम महिलाएं पीएम मोदी का मंदिर बनवाने के लिए पैसा भी इकट्ठा कर रही हैं। बता दें, मुस्लिम महिलाएं इसके जरिये लोगों को ये मैसेज देना चाहती हैं कि वह पीएम मोदी के साथ हैं। महिलाओं का कहना है कि पीएम काफी अच्छा काम कर रहे हैं। जिनके पास घर नहीं था, पीएम की वजह से उनको घर मिला। जिनके पास सिलेंडर नहीं था, उनको सिलेंडर मिले। मुस्लिम समाज के लिए पीएम काफी काम कर रहे हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story