Muzaffarnagar ठगी मामला: बहला फुसला लगाया चूना, पंचायत चेयरमैन ने की मदद

उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की पुरकाजी नगर पंचायत चेयरमैन ने तीन ठगो के सीसीटीवी पुटेज सोशल मीडिया पर वॉयरल करते उनपर 11 हज़ार रुपयों का ईनाम घोषित किया है।

Published by Monika Published: January 21, 2021 | 6:32 pm
ठगी

ठगी (file pic )

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर की पुरकाजी नगर पंचायत चेयरमैन ने तीन ठगो के सीसीटीवी पुटेज सोशल मीडिया पर वॉयरल करते उनपर 11 हज़ार रुपयों का ईनाम घोषित किया है।

दरअसल, पुरकाजी नगर पंचायत में बीती 10 जनवरी को एक 16 वर्षीय युवक अमन से तीन अज्ञात लोगों ने बहलाफुसला कर 16 हज़ार रुपयों की कीमत का एक मोबाईल और 10 हज़ार रुपये ठग लिए थे। घटना के बाद जब तक पीड़ित युवक को खुद के साथ हुई ठगी का पता चल पाता तब तक तीनो ठग घटना को अंजाम देकर मौके फ़रार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: अजीत सिंह हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक शूटर हुआ गिरफ्तार

नहीं हुई कोई कार्यवाही

घटना की शिकायत तो पीड़ित युवक ने उसी दिन पुलिस को कर दी थी, लेकीन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब मामले में कोई कार्यवाही नही हुई तो, पीड़ित युवक अमन के परिजन क्षेत्र के नगर पंचायत चेयरमैन जाहिर फारुखी के पास पहुँचे ओर न्याय की गुहार लगाई। जिसपर चेयरमैन साहब ने जब क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खगलवाया तो तीनों आरोपी सीसीटीवी में कैद पाये गए। जिसपर चेयरमैंन ज़ाहिर फारुखी साहब ने आरोपियों के सीसीटीवी पुटेज को सोशल मीडिया पर वॉयरल कर आरोपियों को पकड़वाने वाले को 11 हज़ार रुपये का ईनाम देने की भी घोषणा कर डाली।

मामले की तफ़्तीश में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है, कि जहाँ आरोपियों ने अमन के पैसों को कई गुना करने का लालच देकर ठगी को अंजाम दिया था । तो वही चेयरमैंन साहब के इस कदम के बाद अब पुलिस भी मामले की तफ़्तीश में जुट गई है।

अमित कुमार

ये भी पढ़ें : बाहुबली अतीक अहमद: फिर चलेगा योगी सरकार चाबूक, अब इस संपत्ति की बारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App