×

Muzaffarnagar News: अखिल भारत हिंदू महासभा की नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग

Muzaffarnagar News: रैली के माध्यम से अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग के साथ-साथ नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा देकर भारत रत्न दिए जाने की मांग की।

Amit Kaliyan
Published on: 18 March 2023 12:28 PM GMT
Muzaffarnagar News: अखिल भारत हिंदू महासभा की नाथूराम गोडसे को भारत रत्न देने की मांग
X
राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

Muzaffarnagar News: अखिल भारत हिंदू महासभा ने शुक्रवार को नगर में भगवा रैली निकाली। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जहां रैली में हिस्सा लिया तो वहीं रैली के माध्यम से अखिल भारत हिंदू महासभा ने अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा, जिसमें उन्होंने भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग के साथ-साथ नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा देकर भारत रत्न दिए जाने की मांग की।

शुक्रवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने नगर में स्थित शिव चौक से एक भगवा रैली का आयोजन किया। रैली नगर के मुख्य मार्गों से होती हुई वापस शिव चौक पर आकर समाप्त हुई। इस दौरान जिला प्रशासन ने भी सुरक्षा की दृष्टि को लेकर पुलिस फोर्स को नगर में तैनात किया था। भगवा रैली के माध्यम अखिल भारत हिंदू महासभा ने मांग की कि भारत को हिंदू राष्ट्रीय बनाया जाए और नाथूराम गोडसे को शहीद का दर्जा देकर भारत रत्न दिया जाए।

इस दौरान महासभा के द्वारा अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को सौंपा गया। रैली के बारे में जानकारी देते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा ने बताया कि अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा पिछले लगातार 12 वर्षों से हिन्दू नव वर्ष के इस पावन अवसर पर भगवा रैली का आयोजन किया जाता है। इस बार भी इस भगवा रैली का आयोजन किया गया। इसमें 11 मांगों का एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम हमारे द्वारा बनाया गया है, जिसमें हमारी मुख्य मांगे हैं की इस्लामिक तुष्टिकरण समाप्त हो, वक्फ बोर्ड समाप्त हो, अल्पसंख्यायक का दर्जा मुसलमानों का समाप्त हो, हिन्दू के तीर्थ जो भी मंदिर है, उनमें मुसलमानों का प्रवेश वर्जित हो और जो हमारे नाथूराम गोडसे हैं, उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जाये और शहीद का दर्जा दिया जाये। इसके आलावा जितने भी हमारे क्रन्तिकारी हुए हैं उन्हें भी शहीद का दर्जा भारत सरकार को देना चाहिए क्योंकि असली क्रांतिकारी यही थे। इन्होंने ही देश को आजाद कराया। इसके आलावा भारत कों हिन्दू राष्ट्र घोषित कराना, गौ माता कों राष्ट्रीय पशु, हिंदी को राष्ट्र भाषा ये हमारी प्रमुख मांगे हैं जिसे लेकर इस भगवा रैली का आयोजन किया गया है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story