×

पुलिस मुठभेड़ः कुख्यात अपराधी चुन्नू घायल, मौका पाकर साथी फरार

मुजफ्फरनगर जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

Roshni Khan
Published on: 9 Jun 2020 5:39 AM GMT
पुलिस मुठभेड़ः कुख्यात अपराधी चुन्नू घायल, मौका पाकर साथी फरार
X

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश चुन्नू पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि घायल बदमाश का एक साथी फरार हो गया। वहीं बदमाशों से बाइक, तमंचा व 3 कारतूस बरामद हुए। घायल बदमाश के खिलाफ लूट गोकशी हत्या के 24 मुकदमे थानों में दर्ज है।

ये भी पढ़ें:भक्तों के लिए खुल गया बाबा काशी विश्वनाथ का दरबार, दर्शन के लिए ये है शर्त

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली बाईपास रोड का है

दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के शामली बाईपास रोड का है, जहाँ चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया। वहीं घायल बदमाश की पहचान चुन्नू पुत्र कयूम निवासी सुजडू मुज़फ्फरनगर के रूप में हुई। आपको बता दे कि चुन्नू शातिर किस्म का अपराधी है जिस पर विभिन्न थानों में लूट, गोकशी, हत्या, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट के लगभग 24 मुकदमे दर्ज हैं वहीं शहर कोतवाली से बदमाश चुन्नू हिस्ट्रीशीटर भी है।

ये भी पढ़ें:कालापानी-लिपुलेख विवाद: भारत के खिलाफ ये कठोर फैसला लेगा नेपाल

आपको बता दें कि चुन्नू और उसके साथियों ने सोमवार की सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र के नियाजीपुरा गांव के जंगल में एक दूध की डेरी में गोकशी की घटना को अंजाम दिया था। जहाँ पुलिस ने घेराबंदी कर तीन शातिर बदमाशों को मौके से ही दबोच लिया था। जबकि वहां से चुन्नू और एक अन्य बदमाश भागने में सफल रहा था। जिसके बाद से पुलिस चुन्नू को तलाश करने में लगी हुई थी। पुलिस ने घायल बदमाश चुन्नू के कब्जे से 1 बाइक, 1 तमंचा व 3 खोखा कारतूस बरामद किये है। वहीं पुलिस ने दूसरे फरार आरोपी को जंगलों में तलाश किया लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। जिसके बाद पुलिस ने घायल शातिर बदमाश चुन्नू को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story