×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Muzaffarnagar News: मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली दूसरे को पुलिस ने दबोचा

Muzaffarnagar News: मामला मंसूरपुर थाने का है जहां दुधाहेड़ी गांव के जंगलों में पुलिस और बाइक सवार तीन बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 15 March 2023 7:17 AM GMT
Muzaffarnagar News: मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली दूसरे को पुलिस ने दबोचा
X
मुजफ्फरनगर पुलिस (फोटो: सोशल मीडिया )

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार की देर शाम चेकिंग के दौरान पुलिस की बाइक सवार 3 बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, दूसरे को पुलिस ने मौके से दबोच लिया और तीसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्त में आये बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने लूट और चोरी की तीन बाइक, एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किये इन बदमाशों पर लूट चोरी के आधा दर्जन मुकदमे विभिन्न जनपद में दर्ज होने बताये जा रहे हैं।

मामला मंसूरपुर थाने का है जहां दुधाहेड़ी गांव के जंगलों में पुलिस और बाइक सवार तीन बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में जहा एक बदमाश अजय निवासी बागपत पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो वहीं इसका दूसरा साथी वंश निवासी मेरठ को भी पुलिस ने कॉम्बिंग में दौरान मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनका तीसरा साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगलों में कॉम्बिन की लेकिन पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से तीन मोटरसाइकल, एक तमंचा और 3 कारतूस बरामद किये। मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश अजय एक शातिर लुटेरा है जिस पर बागपत और मुजफ्फरनगर के कई थानों में लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उसका इलाज चल रहा है।

सीओ खतौली ने बताया पूरा अपडेट

सीओ खतौली रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि मंसूरपुर थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी। जोहरा से दुधाहेडी मार्ग पर चेकिंग के दौरान एक बाइक पर तीन संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। उनको रोकने का प्रयास किया गया। इसी बीच में बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश जिसका नाम अजय है, घायल हुआ है और उसके दूसरे साथी को कॉम्बिंग के दौरान पकड़ लिया गया है। इसका एक और तीसरा साथी है जिसको पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। मुठभेड़ में घायल बदमाश का नाम अजय है। इस पर लगभग आधा दर्जन मामले अलग-अलग स्थानों में दर्द हैं। इन लोगों के पास से लूट और चोरी की तीन मोटरसाइकल एक तमंचा कारतूस के साथ बरामद हुआ है। इस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story